क्राइम

Udupi: तीन मुस्लिम लड़कियों ने हिंदू लड़की के वाशरूम में कैमरा लगाकर वीडियो बनाया! वायरल कर दिया

Udupi: तीन मुस्लिम लड़कियों ने हिंदू लड़की के वाशरूम में कैमरा लगाकर वीडियो बनाया! वायरल कर दिया
x
Udupi Three Muslim girls camera Hindu girl washroom: कर्नाटक के उडुपी में तीन मुस्लिम लड़कियों ने हिन्दू लड़की का नहाते हुए वीडियो बनाया और वायरल कर दिया

Udupi Three Muslim Girls Placed Camera in Hindu Girl's Washroom: कर्नाटक के उडुपी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां तीन मुस्लिम लड़कियों ने एक हिन्दू लड़की का प्राइवेट वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट में वायरल कर दिया है. उडुपी में हुई इस वारदात को देश की मीडिया और राज्य सरकार दबाने में लगी हुई है.

उडुपी में 3 मुस्लिम लड़कियों का कांड

मामला उडुपी के प्राइवेट आई क्लिनिक और नर्सिंग होम का है. यहां के वाशरूम में तीन मुस्लिम लड़कियों ने कैमरा लगा दिया था. ऐसा इसी लिए किया गया ताकी वाशरूम में आने वाली हिन्दू लड़कियों के प्राइवेट वीडियो रिकॉर्ड किये जा सकें। इन तीनों मुस्लिम लड़कियों ने वाशरूम में अपने मोबाइल फोन छिपाए हुए थे जिसमे हिन्दू लड़कियों के वीडियो रिकॉर्ड होते थे.


आरोपी मुस्लिम लड़कियों ने हिन्दू लड़कियों के निजी वीडियोस को कई व्हाट्सऐप ग्रुप में शेयर कर दिया था. ये वीडियो पोर्न साइट्स में भी अपलोड कर दिए गए थे. वीडियो वायरल हुआ तो उन पीड़ित लड़कियों को भी पता चल गया. इसके बाद हिंदू और आरोपी मुस्लिम लड़कियों के बीच झगड़ा हो गया.


गौरतलब है कि जब कर्नाटक में हिजाब विवाद उठा था, तो बहुत से इस्लामिक संगठन लड़कियों के पहनावे को लेकर हिजाबी लड़कियों के समर्थन में आए थे. तब कांग्रेस पार्टी ने इस मुद्दे में सरकार पर खूब जुबानी हमला किया था. लेकिन जब उसी राज्य में हिंदू लड़कियों के साथ ऐसी घिनौनी हरकत को मुस्लिम लड़कियों ने अंजाम दिया है तो इस मामले में सब खामोश हो गए हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, आरोपी लड़कियों को निलंबित कर दिया गया है.

लेकिन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है कि आखिर मुस्लिम लड़कियां हिन्दू लड़कियों के ऐसे वीडियो क्यों रिकॉर्ड करती थीं? जाहिर है ब्लैकमेल करने के लिए! ब्लैकमेल किस लिए? धर्मान्तरण के लिए या पैसों के लिए?

Next Story