क्राइम

संबंध बना रहा था कपल, तांत्रिक ने फेवीक्विक डाला फिर दोनों के प्राइवेट पार्ट में चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया

राजस्थान के उदयपुर में दोहरे हत्याकांड का खुलासा
x

राजस्थान के उदयपुर में दोहरे हत्याकांड का खुलासा

राजस्थान पुलिस ने उदयपुर में हुई दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है. तांत्रिक ने पहले कपल को संबंध बनाने के लिए कहा, फिर उनपर फेवीक्विक डाल दिया और दोनों के प्राइवेट पार्ट में चाकू और पत्थर से हमला कर मौत के घाट उतार दिया.

राजस्थान पुलिस ने एक दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया है. हत्या का जो तरीका था वह सुनकर रूह काँप गयी. यह हत्या की जघन्य वारदात उदयपुर में हुई है. मामले में पुलिस ने एक ऐसे तांत्रिक को गिरफ्तार किया है, जिसने टोना और टोटका के बहाने एक शादीशुदा टीचर युवक और उसकी प्रेमिका को पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए कहा, इस दौरान उसने दोनों पर फेवीक्विक फेंका और बाद में चाक़ू और पत्थरों से उनके प्राइवेट पार्ट में वार कर दोनों को मौत की नींद सुला दिया.

यह वारदात उदयपुर जिले के गोगुंदा में हुई है. बताया जा रहा है कि केलाबावड़ी के जंगल में 18 नवंबर को एक 30 वर्षीय सरकारी टीचर राहुल मीणा और उसकी 28 वर्षीय प्रेमिका सोनू कुंवर के शव निर्वस्त्र पाए गए थें. सूचना के बाद पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया और मामले की जांच शुरू कर दी.

शादीशुदा थें दोनों

उदयपुर पुलिस अधीक्षक (SP) विकास कुमार ने मामले की परत दर परत खोलते हुए जानकारी दी है. उनके अनुसार दोनों ही शादीशुदा थें और मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा था.

एसपी ने बताया की शवों के मिलने के बाद फ़ौरन ही तफ्दीश शुरू कर दी गई. करीब आधा सैकड़ा स्थानों के CCTV फुटेज खंगाले गए और दो सैकड़ा से अधिक लोगों से मामले के सम्बन्ध में पुछताछ की गई.

इस दौरान कई साक्ष्य मिलें, जिसके आधार पर संदिग्ध तांत्रिक भालेश कुमार को हिरासत में लिया गया. पूछताछ के बाद 55 वर्षीय तांत्रिक ने जुर्म कबूल कर लिया.

राहुल और सोनू की दोस्ती की कहानी

पुलिस के मुताबिक, तांत्रिक भालेश कुमार पिछले 7-8 साल से भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में रहकर लोगों को कष्ट निवारण के लिए ताबीज बना कर देता है. सोनू कुंवर और मृतक राहुल मीणा के परिजन भी इस मंदिर में आते-जाते रहते हैं. मंदिर के दर्शन के दौरान ही राहुल और सोनू की दोस्ती हुई थी.

पत्नी ने मांगी थी मदद

इसी वजह से राहुल अपनी पत्नी से झगड़ा किया करता था, जिसके बाद उसने (पत्नी ने) तांत्रिक भालेश से मदद मांगी. तांत्रिक ने राहुल के अवैध संबंधों के बारे में उसे सब कुछ बता दिया. इसके बाद खुद तांत्रिक ने राहुल की प्रेमिका यानी सोनू कुंवर से नजदीकियां बढ़ा लीं.

बदनामी के डर से रची साजिश, खरीदे 50 फेवीक्विक

इसके बाद राहुल और सोनू ने तांत्रिक को बदनाम करने की धमकी दी. भक्तों में बना बनाया नाम और पहचान खराब होने के डर से तांत्रिक ने दोनों को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. इसके लिए उसने बाजार से करीब 50 फेवीक्विक के पाउच खरीदे और उनके लिक्विड को एक ही बोतल में भर लिया.

टोटके के बहाने दोनों को बुलाया

पुलिस की मानें तो 15 नवंबर की शाम तांत्रिक ने किसी टोटके के बहाने राहुल और सोनू को सुखाड़िया सर्किल बुलाया. फिर गोगुंदा इलाके के एकांत जंगल में ले गया.

संबंध बनाने के दौरान डाल दिया
फेवीक्विक

घटनास्थल पर उसने अपने सामने दोनों से शारीरिक संबंध बनाने को कहा और उसी दौरान फेवीक्विक की बोतल दोनों के ऊपर उड़ेल दी. जब तक युवक-युवती कुछ समझ पाते, तब तक दोनों एक-दूसरे से बुरी तरह चिपक चुके थे. यही नहीं, अलग होने की कोशिश में दोनों की चमड़ी उखड़ गई थी.

उधर, तांत्रिक भालेश इस दौरान ने चाकू और पत्थरों से वार कर दोनों को मार डाला और वहां से निकल गया. हालांकि, पुलिस ने तत्परता से आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया है.

उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना इलाके के उबेश्वर के जंगलों में शुक्रवार यानी 18 नवंबर की सुबह मजावद गांव के पास अज्ञात युवक-युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. सूचना मिलने पर गोगुंदा थाने के कांस्टेबल विजेश कुमार और कांस्टेबल भवानी सिंह मौके पर पहुंचे थे.

पुलिसकर्मियों ने मौके पर जाकर देखा तो मजावद से करीब 200 मीटर दूर ऊबेश्वरजी रोड़ के नजदीक युवती और युवक के शव पड़े मिले. युवती ने कुर्ती और लेगी पहन रखी थी, जबकि युवक जींस-टीशर्ट में था. युवक का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ मिला और युवती के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान दिखे.

पुलिस की पड़ताल में मृतक की पहचान आदिवासी समुदाय के राहुल मीणा (30 साल) के रूप में हुई जो कि पेशे से टीचर था. वहीं, महिला की पहचान राजपूत समाज की सोनू कुंवर (28) के रूप में हुई. दोनों के घर 10 किलोमीटर के दायरे में आने वाले गांवों में थे.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story