क्राइम

ढाई टन टमाटर से लोडेड ट्रक हाईजैक! टक्कर से कार का शीशा टूटा, हर्जाना नहीं दिया तो ट्रक उठा ले गए

ढाई टन टमाटर से लोडेड ट्रक हाईजैक! टक्कर से कार का शीशा टूटा, हर्जाना नहीं दिया तो ट्रक उठा ले गए
x
कर्नाटक में 2.5 टन टमाटर से भरा ट्रक चोरी हो गया है, इसमें लाखों रुपए के टमाटर थे

Karnataka Tomato Loded Truck Hijacked: कर्नाटक में टमाटर से लोडेड एक ट्रक को हाईजैक कर लिया गया. ट्रक में ढाई टन टमाटर भरा हुआ था जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए थी. बताया गया है कि ढाई टन टमाटर से भरे ट्रक को राह चलते कुछ कार सवार बदमाशों ने लूट लिया। ट्रक चालक का कहना है कि रास्ते में उसका ट्रक गलती से एक कार से टकरा गया था, जिससे कार का शीशा टूट गया था. वो लोग हर्जाना मांग रहे थे, जब मैंने मना लिया तो वो मेरा ट्रक लूटकर ले गए.

पुलिस ने बताया है कि घटना 8 जुलाई की है, चित्रदुर्ग का किसान मल्लेश टमाटर लेकर कोलार जा रहा था। रास्ते में ट्रक एक कार से टकरा गया। कार का शीशा टूट गया था। कार में तीन लोग बैठे थे, उन्होंने ट्रक ड्राइवर को रोक लिया और उसे खूब गाली देने के बाद हर्जाने की मांग की, किसान के पास पैसे नहीं थे. ऐसे में आरोपियों ने ट्रक अपने कब्जे में ले लिया।

कर्नाटक में ढाई टन टमाटर से भरा ट्रक हाईजैक

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना बेंगलुरु के करीब चिक्काजला की, आरोपियों को पता था कि किसान के पास पैसे नहीं है। ऐसे में उन्होंने किसान को धक्का दिया और ट्रक लेकर भाग गए। पुलिस ने किसान की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और तीनों आरोपियों को तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि पूरे देश में टमाटर को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. टमाटर की कीमत 140 रुपए किलो तक पहुंच गई है. कुछ दिन पहले बेंगलुरु में ही 2.7 लाख रुपए के टमाटर चोरी होने का मामला सामने आया था.

Next Story