क्राइम

तमिलनाडु में किन्नरों के साथ मारपीट! पिटाई के बाद बाल काटे, कहा- अब तू सुंदर लग रही

तमिलनाडु में किन्नरों के साथ मारपीट! पिटाई के बाद बाल काटे, कहा- अब तू सुंदर लग रही
x
Transgenders assaulted in Tamil Nadu: तमिलनाडु में किन्नरों के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है

Transgenders assaulted in Tamil Nadu: तमिलनाडु में दो किन्नरों के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है. जिसमे आरोपी किन्नरों को पीटने के बाद उनके बाल काटते हुए कह रहे हैं कि- मर्दों से पैसा लेती है? अब तू सुंदर दिखाई दे रही है. पीड़ित किन्नर रोती रहती हैं और हमलावर उससे बदतमीजी करते ठहाके मारते हैं.

तमिलनाडु में किन्नरों के साथ मारपीट

तिमलनाडु में किन्नरों के साथ हुई मारपीट का वीडियो एक सोशल एक्टिविट्स ग्रेस बानो ने शेयर किया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक किन्नर बैठी हुई है और एक आदमी दूसरी किन्नर का बाल काट रहा है. बाल काटने वाला आरोपी कहता है 'ये मर्दों से पैसे वसूलती थी, हमें इसके साथ क्या करना चाहिए'' तभी दूसरा आरोपी कहता है ''अब सब खत्म, तू अब ज़्यादा अच्छी और खूबसूरत लग रही है''

आरोपियों के साथ थे संबंध

19 सेकेंड के वीडियो में दिखाई दी जाने वाली फुटेज का हर सेकेंड गुस्सा दिला देता है. पुलिस को भी यह वीडियो मिल चुका है और किन्नरों पर हमला करने वाले दोनों आरोपी 'नूह और विजय' गिरफ्तार कर लिए गए हैं. तमिलनाडु साऊथ ज़ोन की IG अरसा गर्ग ने बताया कि आरोपियों और किन्नरों के बीच जान-पहचान थी. इनमे से एक आरोपी और एक किन्नर का रिलेशनशिप भी चलता था. लेकिन बाद में वो अलग हो गए थे.

पुलिस ने बताया कि यह घटना 7 अक्टूबर की है. आरोपियों ने किन्नरों को धमकाने के लिए उनके साथ की मारपीट का वीडियो खुद शेयर किया था. इस घटना में एक किन्नर इतना डर गई कि हॉस्पिटल में इलाज कराने भी नहीं गई और शहर छोड़कर भाग गई. पुलिस को सिर्फ एक पीड़िता का पता चल पाया है.


Next Story