क्राइम

चोरी की बाइक से आए चोरों ने स्कॉर्पियो चुरा ली, पुलिस कन्फ्यूज हो गई

चोरी की बाइक से आए चोरों ने स्कॉर्पियो चुरा ली, पुलिस कन्फ्यूज हो गई
x
Thieves who came from stolen bike stole Scorpios: पुलिस कुछ देर के लिए समझ नहीं पाई की चोरी क्या हुआ है?

Thieves who came from stolen bike stole Scorpio: राजस्थान के जयपुर के मनोहरपुर से च्रोरों का नया कारनामा सामने आया है. मनोहरपुर में चोरों ने बड़ा दिमाग लगाकर स्कॉर्पियो गाड़ी को चोरी किया है. चोरों की इस वारदात को अंजाम देने के बाद मनोहरपुर पुलिस भी कन्फ्यूज हो गई कि ये हो क्या रहा है? चोर जिस वाहन से आए थे उन्होंने उसे मौके पर ही छोड़ दिया। पुलिस इस सोच में पड़ गई कि आखिर चोरों ने इतना बड़ा सुराग पीछे क्यों छोड़ दिया?

मनोहरपुर में स्कार्पिओ चोरी का मामला

चोरी की खबर तो भारत में कॉमन है. हर शहर, हर गांव में हर दिन चोरी होती है. लेकिन जयपुर के मनोहरपुर में चोरों ने अलग लेवल पार कर दिया है. चोरों की यह करतूत पूरे देश में वायरल हो गई है.

बताया गया है कि मनोहरपुर के शिव कालोनी में चोरों ने स्कार्पिओ गाड़ी चुराई और जिस बाइक से वो आए थे उसे वहीं छोड़ दिया। घटना रात के वक़्त हुई. सुबह जब गाड़ी के मालिक ने घर के सामने जाकर देखा तो उसका जी धक्क रह गया. उसकी चमचमाती गाड़ी वहां थी ही नहीं। पुलिस को फोन घुमाया गया और CCTV कैमरा देखे गए.

CCTV फुटेज से पता चला कि चोर एक बाइक से आए और स्कॉर्पियो चुराने के बाद अपनी बाइक छोड़ गए. पुलिस को मजा आ गया. सोचा कि अब तो बाइक का नंबर देखकर चोरों के अड्डे तक पहुंच जाएंगे लेकिन यही पेंच फंस गया

बाइक भी चोरी की थी

पुलिस ने बाइक को जपत कर लिया, और बाद में मालूम हुआ कि अरे ये तो बाइक भी चोरी की ही है. बाइक चोर इस बाइक को एक कारखाने से चुराकर लाए थे. जिसकी रिपोर्ट दूसरे थाने में दर्ज थी. मतलब चोर चोरी की बाइक से स्कॉर्पियो चुराने आए थे.


Next Story