क्राइम

सलमान खान को फार्महाउस वाले रास्ते में मारने का प्लान था, मिशन फेल होता तो Plan B भी रेडी था

सलमान खान को फार्महाउस वाले रास्ते में मारने का प्लान था, मिशन फेल होता तो Plan B भी रेडी था
x
Salman Khan Lawrence Bishnoi Gang: पंजाब पुलिस ने खुलासा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को मारने का पूरा प्लान सेट कर लिया था

Salman Khan Lawrence Bishnoi Gang: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को जान से मारने का पूरा प्लान सेट कर लिया था. Plan A फेल होता तो Plan B भी रेडी था. सलमान खान को उनके फार्महाउस वाले रास्ते में मारने की योजना थी. लेकिन ऐसी कुछ अनहोनी होती इससे पहले ही पुलिस ने इस मर्डर प्लान का भांडा फोड़ दिया।

पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मेंबर्स और लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ में पता लगाया है कि सिद्धू मूसेवाला के बाद गैंग के लोग सलमान खान को जान से मारने के लिए निकलने वाले थे. इसके लिए हथियार खरीद लिए गए थे और पर्याप्त रेकी हो चुकि थी. हमलावर सिर्फ हुक्म का इंतजार कर रहे थे. सलमान खान को उनके पनवेल वाले फार्महाउस के बीच पड़ने वाले रास्ते में मारने का पूरा मर्डर प्लान सेट था.

पुलिस ने और क्या बताया

पंजाब पुलिस ने गुरुवार को बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि- सलमान खान पर उसी तरह हमला करने का प्लान बनाया गया था जैसा मूसेवाला के साथ किया गया है. दो-तीन गाड़ियों में गैंगस्टर जाते, सलमान खान की गाड़ी को दो तरफ से घेर लेते और ताबड़तोड़ फायरिंग करते।

सलमान खान की हत्या के लिए इस प्लान को गोल्डी बराड़ लीड कर रहा था और हत्या करने के लिए लारेंस गैंग के शूटर कपिल पंडित को चुना गया था.

4 बार सलमान को मारने का प्लान बना

लॉरेंस बिश्नोई 4 बार सलमान खान को जान से मारने का प्लान बना चुका है. सबसे पहले उसने अपने शूटर संपत नेहरा को 2018 में सलमान को मारने के लिए मुंबई भेजा था, सम्पत के पास सिर्फ पिस्टल थी और सलमान उससे काफी दूर थे इसी लिए वह उन्हें नहीं मार पाया, इसके बाद बड़ी रेंज वाली राइफल खरीदी गई थी, और वह सलमान को मारने के लिए जैसे निकला, पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद लॉरेंस ने सलमान को मारने के लिए दो बार और प्लान बनाया मगर तीनों प्लान फेल हुए.

और अब इस बार लॉरेंस का चौथा प्लान था, जिसमे सलमान को बीच राह में गोलियों से भून डालना था. लेकिन जब सलीम खान को धमकी वाला लेटर मिला तो पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया और ये वाला प्लान भी फेल हो गया

सलमान को क्यों मारना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई

दरअसल सलमान खान ने 24 साल पहले राजस्थान में काले हिरण का शिकार किया था, बिश्नोई समाज के लोग काले हिरण को पूजते हैं, इसी बात से लॉरेंस खफा है और उसने सरेआम सलमान खान को गेम खत्म करने की धमकी दी थी. लेकिन लोगों को लगा कि वह जेल में रहते हुए कैसे हत्या कर सकता है. लेकिन जब लॉरेन्स और गोल्डी बराड़ ने जेल और विदेश में रहते हुए मूसेवाला को मरवा दिया तब जाकर पुलिस की बुद्धि खुली

Next Story