क्राइम

सुशांत सिंह के हाउसकीपर ने 14 जून को हुई घटना का किया खुलासा, पढ़े पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
सुशांत सिंह के हाउसकीपर ने 14 जून को हुई घटना का किया खुलासा, पढ़े पूरी खबर
x
सुशांत सिंह के हाउसकीपर ने 14 जून को हुई घटना का किया खुलासा, पढ़े पूरी खबर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में

सुशांत सिंह के हाउसकीपर ने 14 जून को हुई घटना का किया खुलासा, पढ़े पूरी खबर

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने पहले इसे आत्महत्या कहा था, लेकिन CBI ने अब इस मामले की नए सिरे से जांच शुरू कर दी है।

सुशांत के हाउसकीपर नीरज सिंह ने मुंबई पुलिस के साथ सुशांत के मामले में पूछताछ की।

Best Sellers in Computers & Accessories

Best Sellers in Jewellery

नीरज ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने सुबह क्या खाया और कैसे उसने कुछ घंटों के बाद अपने कमरे को बंद कर लिया। “14 जून को, मैं हमेशा की तरह सुबह 6:30 बजे उठा और कुत्ते को टहलाने चला गया। मैं करीब 8 बजे लौटा। फिर मैंने ऊपर के कमरों को साफ किया और सीढ़ी की सफाई कर रहा था। सुशांत सर अपने कमरे से बाहर आए और ठंडा पानी माँगा। जब मैंने उन्हें पानी पिलाया, तो उन्होंने पानी पिया और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हॉल साफ है की नहीं और मुस्कुराया और वापस चले गए। उसके बाद, लगभग 9:30 बजे, जब मैं हॉल की सफाई कर रहा था, मैंने केशव (रसोइया) को केले, नारियल पानी और जूस ले जाते हुए देखा। जब केशव वापस आया, तो उसने कहा कि सर में सिर्फ नारियल पानी और जूस लिया।

kitchen के सामान जो आप amazon पर कम दाम में खरीद सकते है

Best Sellers in Clothing & Accessories

“लगभग 10:30 बजे, केशव फिर से सर के कमरे में यह पूछने के लिए गए कि वह दोपहर के भोजन के लिए क्या करना चाहते हैं। उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन कमरा अंदर से बंद था और कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। उसने सोचा कि साहब सो रहे हैं इसलिए वह नीचे आया। उन्होंने यह बात दीपेश और सिद्धार्थ को बताई। वे कमरे में भी गए और खटखटाने लगे। उन्होंने काफी लंबे समय तक दस्तक दी लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। जैसे ही सर ने दरवाजा नहीं खोला, दीपेश नीचे आया और उसने मुझे इसके बारे में बताया।

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

मैं भी साहब के कमरे में गया, लेकिन साहब दरवाजा नहीं खोल रहे थे इसलिए सिद्धार्थ ने सर के फोन पर कॉल किया लेकिन सर का कमरा नहीं खुला और न ही उन्होंने फोन का जवाब दिया। हमने कमरे की चाबियों की तलाश शुरू की लेकिन हम उन्हें ढूंढ नहीं पाए। फिर, मीटू दीदी ने हमें कमरा खोलने के लिए कहा और वह रास्ते में थी और जल्द ही पहुँच जाएगी। सिद्धार्थ ने एक कीमेकर को बुलाया, “उन्होंने कहा। कीमेकर तो आ गए, लेकिन बाद में जल्द ही भेज दिए गए क्योंकि वे ज्यादा समय ले रहे थे। सुशांत के कर्मचारी ने दरवाजा तोड़ दिया और कमरे में प्रवेश किया।

Best Sellers in Garden & Outdoors

Best Sellers in Baby Products

“जब दीपेश ऊपर आया, तो हमने दरवाजा खोला और कमरे में अंधेरा था और एयर कंडीशनिंग चालू थी। दीपेश ने लाइट ऑन की। सिद्धार्थ दरवाजे से आगे बढ़ा और जल्दी से बाहर आ गया। उनके पीछे, मैं और दीपेश भी अंदर गए। उसके बाद सुशांत की बहन मीतू आई। "यह वही समय था जब सर की बहन मीतू ने कमरे में प्रवेश किया और जोर से चिल्ला के कहा 'गुलशन तूने ये क्या किया'।

Best Sellers in Electronics

पुलिस को भी बुलाया गया। सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त को सीबीआई से अभिनेता की मौत से संबंधित मामले की जांच करने को कहा था, जबकि सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज की गई प्राथमिकी वैध थी। जस्टिस हृषिकेश रॉय की सिंगल-जज बेंच ने देखा था कि बिहार सरकार सीबीआई को केस ट्रांसफर करने की सिफारिश करने में सक्षम थी। इसने मुंबई पुलिस को इस मामले में अब तक एकत्र किए गए सभी सबूतों को सीबीआई को सौंपने के लिए कहा था।

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

BEST TRAVEL ACCESSORIES जो हर यात्री को ट्रेवल करते समय काम आएंगे

Best Sellers in Sports, Fitness & Outdoors

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story