क्राइम

यह डरावना है: आंध्र प्रदेश में एक शख्स ने बकरी की जगह इंसान की बलि चढ़ा दी

यह डरावना है: आंध्र प्रदेश में एक शख्स ने बकरी की जगह इंसान की बलि चढ़ा दी
x
Slaughters Human Instead Of Goat: पुलिस का कहना है कि बलि चढाने के वक़्त धोखे से 35 साल के सुरेश का गला कट गया जो बकरी को पकडे हुए था।

Slaughters Human Instead Of Goat: आंध्रप्रदेश में एक वीभत्स्य घटना घटित हुई है, जहां एक शख्स ने धोखे से बकरी की जगह 35 साल के आदमी की बलि चढ़ा दी, पुलिस का कहना है कि सुरेश नाम के लड़के का उस वक़्त गला कट गया जब वो बलि देने के लिए बकरी को पड़के हुए था। आंध्रप्रदेश के वलासपल्ले गांव की यह घटना है जो चित्तोर जिले में आता है।

क्या और कैसे हुआ

जिस शख्स से एक इंसान कि बलि चढ़ गई है उसका नाम चलापति है, जो बकरी की बलि देने के लिए धारदार हथियार थामे हुए था. जब बलि देने का वक़्त आया तो आरोपी की नज़र इधर-उधर हो गई जिसके कारण उस शख्स का गला कट गया जिसने बकरी को थामे रखा था। मरने वाले का गला कट गया. उसका नाम सुरेश था और वो सिर्फ 35 साल का था. जैसे ही सुरेश का गला कटा उसके गले से भलभला के खून बहने लगा। आननफानन में उसे मदनपल्ली के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

संक्राति में बकरी के दे रहे थे बलि

पुलिस ने बताया कि गाँव में संक्राति के दिन भारी जमावड़ा लगा था. रविवार की शाम लोग बकरी को बलि चढ़ते देखने के लिए पहुंचे थे। मंदिर में पूजा-पाठ करने के बाद बकरी की बल्कि देने का वक़्त आया और जैसे ही बलि देने वाले ने हथियार चलाया वैसे ही वह उस आदमी की गर्दन में लग गया जिसने बकरी को पकड़ा था। बकरी बच गई लेकिन उस बेक़सूर की जान चली गई।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है जिसका नाम चलापति है पता चला है कि उनसे शराब पि हुई थी। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story