क्राइम

ऑनलाइन प्यार के साइड इफेक्ट: सुहागरात में दूल्हे को मालूम हुआ दुल्हन पहले लड़का थी!

ऑनलाइन प्यार के साइड इफेक्ट: सुहागरात में दूल्हे को मालूम हुआ दुल्हन पहले लड़का थी!
x
सोशल मिडिया में प्यार हुआ, फिर शादी हुई और जब सुहागरात का टाइम आया तो मालूम चला दुल्हन पहले लड़का थी

Uttarakhand News: उत्तराखंड के लक्सर से दंग कर देने वाला मामला आया है. जहां रहने वाले एक युवक को एक लड़की से ऑनलाइन प्यार हो गया था, दोनों की बातचीत बढ़ी, फिर मुलाकातें हुईं और घरवालों को राजी करके दोनों ने एकदूसरे से शादी कर ली. मगर जब सुहागरात का मौका आया तो दूल्हा दुल्हन की सच्चाई जानकर बेहोश हो गया.

दूल्हे को पता चला कि उसने सामने बैठी दुल्हन पहले कभी लड़का हुआ करती थी. वो जिस लड़की को इतने महीनों से डेट कर रहा था वो पहले एक लड़का हुआ करती थी.

ऑनलाइन प्यार के साइड इफेक्ट

लक्सर के रहने वाले 30 साल के दीपक (बदला हुआ नाम) के लड़के की सोशल मिडिया में नेहा (बदला हुआ नाम) से बात होनी शुरू हुई थी. दोनों एक दूसरे से मिलने लगे, दोस्ती गहरी हुई और प्यार में बदल गई. 2 अप्रैल 2022 को दोनों की शादी हो गई. क्योंकि लव मैरिज थी इस लिए लड़के वालों को दहेज़ नहीं मिला था

जब दोनों की शादी हो गई तो एक इंसान ने नेहा के बारे में दीपक से कहा-वह पहले एक लड़का हुआ करती थी. लेकिन अंदर से वो लड़की ही थी इसी लिए उसने सर्जरी करवाकर अपना शरीर भी लड़कियों जैसा कर लिया, दीपक ने तो पहले उस आदमी को डांटा मगर उसके मन में शक गहरा गया इसी लिए उसने ये बात अपनी पत्नी से इसके बारे में पुछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया और अगले दिन वापस मायके लौट गई.

नेहा की असलियत सामने आने के बाद दीपक ने लक्सर कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया, उसने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी नेहा पहले एक लड़का थी. वह ऑपरेशन कराने के बाद लड़के से लड़की बनी. सुरेश ने नेहा के परिवार पर धोखाधड़ी और तलाक देने बदले मोटी रकम मांगने का भी आरोप लगाया है.

डॉक्टर ने सब सच बता दिया

26 दिसंबर को नेहा और उसके घर वालों के खिलाफ पुलिस ने धारा 420 में मुकदमा दर्ज किया गया. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू की गई. इस मामले पर इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि जांच में यह साफ हो गया है कि लड़की ने अपना जेंडर बदलवाया था.

मतलब नेहा एक ट्रांसजेंडर थी लेकिन उसने ये बात अपने पति को पहले नहीं बताई और ना कभी बताती अगर दीपक को किसी तीसरे आदमी ने सच्चाई न बताई होती

Next Story