क्राइम

शादी ना करने से नाराज दो बच्चों की मां शीबा ने 28 साल के अरुण पर तेज़ाब फेंक दिया

शादी ना करने से नाराज दो बच्चों की मां शीबा ने 28 साल के अरुण पर तेज़ाब फेंक दिया
x
घटना केरल के इडुक्की इलाके की है जहां फेसबुक से दोस्ती होने के बाद महिला ने युवक पर शादी का दबाव डाला और इंकार करने पर उसकी ज़िन्दगी बर्बाद कर दी

केरल राज्य के इडुक्की इलाके की दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है जहाँ 2 बच्चों की मां शीबा ने एक युवक के चेहरे पर इस लिए तेज़ाब फेंक दिया क्योंकि वो उससे शादी नहीं करना चाहता था. दोनों फेसबुक से हुई थी बाद में आरोपी महिला शबीना पीड़ित युवक अरुण पर शादी करने का दवाब बनाने लगी। क्योंकि शबीना पहले से 2 बच्चों की मां थी इसी लिए अरुण से शादी से इंकार कर दिया था। लड़के के मना करने पर भड़क गई के उसने प्रशांत की ज़िन्दगी तबाह कर दी।

16 नवंबर की इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट में तेज़ी से शेयर किया जा रहा है। जिसमे यह साफ़ दिखाई रहा है की एक महिला दूसरे युवक पर तेज़ाब से हमला कर रही है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है, महिला पहले से ही 2 बच्चो की मां है फिर भी वह 28 साल के युवक से निकाह करना चाहती थी।

पीड़ित युवक की आंख की रौशनी जाने का खतरा है

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक अरुण कुमार तिरुवंतपुरम का रहने वाला है, और आरोपी महिला शीबा ने बीते 16 नवंबर की सुबह पीछे ऊपर तेज़ाब फेका है जिससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया। पीड़ित युवक को तिरुवंतपुरम के मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टर्स का कहना है कि तेज़ाब गिरने से उसकी आंख की रौशनी जाने का खतरा है।

युवक को ब्लैकमेल करती थी

प्रेस ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया को पुलिस ने यह बयान दिया कि। शीबा और अरुण की मुलाकात फेसबुक से हुई थी, जब अरुण को यह पता चला की जिस लड़की से वो बात कर रहा है वो 2 बच्चों की मां है तो उसने रिश्ता ख़त्म करने के लिए कहा। लेकिन शीबा उससे ब्लैकमेल कर उससे पैसे मांगने लगी। पैसों के लिए ही शीबा ने अरुण को आदिमली के करीब के चर्च के सामने बुलाया जहाँ अरुण अपने साथ और दोस्त को लेकर भी गया था। तभी पीछे से शीबा आई और उसके ऊपर तेज़ाब से हमला कर दिया

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story