क्राइम

महिला पर सीमेन अटैक: सिरिंज में वीर्य भरकर शॉपिंग कर रही महिला को लगाया, कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा

महिला पर सीमेन अटैक: सिरिंज में वीर्य भरकर शॉपिंग कर रही महिला को लगाया, कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा
x

सिरिंज 

सुपरमार्केट में शॉपिंग कर रही एक महिला को आरोपी ने सिरिंज में सीमेन भरकर चुभा दिया. इसके बाद वह वहीं पर खड़ा देखता रहा.

अमेरिका की एक अदालत ने सीमेन अटैक (Semen Attack) के आरोपी को 10 साल कारावास की सजा सुनाई है. आरोपी ने सुपरमार्केट में शॉपिंग कर रही एक महिला को वीर्य (Semen) से भरा सिरिंज चुभा दिया था.

मीडिया के मुताबिक़ मेरीलैंड (Maryland) के एक सुपरमार्केट में एक महिला शॉपिंग करने के लिए गयी हुई थी. इस दौरान थॉमस ब्रायन स्टेमन (Thomas Bryon Stemen) नामक शातिर बदमाश ने महिला पर सीमेन अटैक कर दिया. उसने महिला के शरीर में सीमेन से भरी सिरिंज चुभा दी.

सीमेन से भरा सिरिंज चुभने के बाद महिला वहीं पर दर्द से कराहने लगी. आरोपी थॉमस ब्रायन स्टेमन वहां से भागा नहीं बल्कि वहीं खड़ा रहा और महिला से कहता है कि 'मुझे पता है यह मधुमक्खी के डंक जैसा लगता है, है ना'.

10 साल कैद की सजा सुनाई गई

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ महिला पर यह अटैक फरवरी 2020 में हुआ था. वारदात सुपरमार्केट में लगे CCTV कैमरा में रिकॉर्ड हो गई थी. जिसे आधार एवं सबूत मानकर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 18 माह तक इस मामले में सुनवाई चली और कोर्ट ने फाइनल जजमेंट देते हुए आरोपी थॉमस ब्रायन स्टेमन (Thomas Bryon Stemen) को 10 साल कैद की सजा सुनाई है.

पीड़ित महिला ने CBS Baltimore को बताया की स्टोर में घुसते ही उससे थॉमस टकराया था. उसे कुछ चुभन से महसूस हुई. तब थॉमस ने कहा की 'मुझे पता है यह मधुमक्खी के डंक जैसा लगता है, है ना'. इसके बाद महिला घर चली गई. उसके कमर में ऐसी जलन होने लगी जैसे किसी ने सिगरेट से जलाया हो. उसने घर जाकर देखा तो कमर के पास घाव बन गया था.

भारी संख्या में सिरिंज बरामद हुई

महिला वापस सुपरमार्केट गयी और CCTV खंगालने के बाद उसे सच्चाई का पता चला, जिसके बाद उसने पुलिस कंप्लेंट की. पुलिस ने आरोपी को पकड़कर उसके कार की तलाशी ली तो भारी संख्या में सिरिंज बरामद हुई. पुलिस का मानना है की ऐसे में हो सकता है उसने ये हरकत और लोगों के साथ भी की हो.


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story