क्राइम

सोनू निगम के पापा के घर से 72 लाख रुपए चोरी! ड्राइवर ने हाथ साफ़ कर दिया

सोनू निगम के पापा के घर से 72 लाख रुपए चोरी! ड्राइवर ने हाथ साफ़ कर दिया
x
Rs 72 lakh stolen from Sonu Nigam's father's house: CCTV देखा गया तो मालूम हुआ कि पुराना ड्राइवर ही चोर है

Rs 72 lakh stolen from Sonu Nigam's father's house: सिंगर सोनू निगम के पिता अगम कुमार के घर में 72 लाख रुपए की चोरी हो गई. चोरी का शक पुराने ड्राइवर पर लगाया जा रहा है. सोनू के पिता अगम कुमार को शक है कि चोर कोई और नहीं बल्कि उनका पुराना ड्राइवर रेहान है. आरोप है कि रेहान डुप्लीकेट चाबी की मदद से घर में घुसा और सब कुछ सफाचट्ट कर गया.

सोनू निगम के पिता मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रहते हैं. उन्हें शक है कि उनके पुराने ड्राइवर रेहान ने ही नकली चाबी का सहारा लेकर उनके घर में चोरी की है. उन्होंने पुलिस में शिकायत की है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

सोनू निगम के पिता के घर में चोरी

सोनू निगम के पिता का घर मुंबई के अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा इलाके स्थित विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में है. पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, सोनू निगम के पिता ने बताया कि उनके घर में लकड़ी की अलमारी है. उस अलमारी के अंदर एक डिजिटल लॉकर हैं.

19 मार्च को वो वर्सोवा स्थित अपनी बेटी निकिता के घर गए थे.जब वो घर वापस आए, तो उनकी अलमारी में बने लॉकर से 40 लाख रुपये गायब थे. उन्होंने इसकी जानकारी अपनी बेटी निकिता को दी. इसके बाद अगले दिन यानी 20 मार्च को वो किसी काम से सोनू के घर गए और जब वापस लौटने पर जब लॉकर चेक किया तो लॉकर से और 32 लाख रुपये गायब मिले. मतलब दो दिनों के अंदर कुल 72 लाख रुपये की चोरी हुई.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान सोसायटी की CCTV फुटेज की की जांच की गई. फुटेज की जांच के दौरान पता चला कि ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग लेकर फ्लैट की ओर जाता दिख रहा है.

Next Story