क्राइम

राजू ठेहट हत्याकांड के आरोपी पकड़े गए, पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई

राजू ठेहट हत्याकांड के आरोपी पकड़े गए, पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई
x
Raju Thehat murder accused caught: कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या करने वाले आरोपी अरेस्ट कर लिए गए हैं

Raju Thehat Murder Case Update: राजस्थान के सिरसा में रहने वाले गैंगस्टर राजू ठेहट को शनिवार की सुबह गोलियों से भून डाला गया था. रविवार को राजू की हत्या करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने चार शूटर मिलकर कुल 5 गिरफ्तारियां की हैं.

पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दो बदमाशों को हरियाणा बॉर्डर के करीब डाबला और तीन को झुंझुनूं के पौंख गांव से पकड़ा है. इस दौरान आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हुई. एक आरोपी के पैर में पुलिस ने गोली मारी जिसे सीकर होस्पिटल में इलाज के लिए भेजा गया है.

राजू ठेहट के हत्यारे पकड़े गए

राजस्थान DGP उमेश मिश्रा ने जानकारी दी है कि पकड़े गए शूटर्स में से दो का नाम मनीष जाट और विक्रम गुर्जर है. और अन्य तीन में सतीश कुमार, जतिन मेघवाल और नविन मेघवाल है जो हरियाणा के भिवानी के रहने वाले हैं. पुलिस ने इन तीनों से पास से चोरी हुई क्रेटा कार बरामद की है.

पुलिस ने पौंख गांव में तीन बदमाशों की धरपकड़ के लिए पूरी रात सर्चिंग की. जिसमे गांव के लोगों ने सहयोग किया। पुलिस के 200 जवान और 15 टीमें इस काम में लगी हुई थीं. कहा जा रहा है कि ये तीनों राजस्थान सरकार के किसी मंत्री के गोदाम में छिपे हुए थे.

राजू ठेहट का शव रखकर प्रदर्शन

राजू ठेहट के समर्थक उसका शव रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके आलावा इस हमले में आम नागरिक किसान ताराचंद की हत्या हुई है. लोगों ने मांग की है कि जबतक सभी आरोपी अरेस्ट नहीं हो जाते तबतक वह दोनों का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर रोहित गोदहा ने ली है. पुलिस के अनुसार राजू को मारने की पूरी प्लानिंग कनाडा से हुई है. बता दें कि राजू ठेहट को शनिवार सुबह उसके घर के सामने की मौत के घाट उतार दिया गया था. बदमाशों ने एक वीडियो बनाने वाले आम नागरिक को भी गोली मारी थी.

Next Story