क्राइम

प्रेग्नेंट मां ने अपने 4 बच्चों को अनाज के ड्रम में भरकर मार डाला और फांसी लगा ली

प्रेग्नेंट मां ने अपने 4 बच्चों को अनाज के ड्रम में भरकर मार डाला और फांसी लगा ली
x
राजस्थान के बाड़मोड़ में एक महिला ने अपने 4 बच्चों की हत्या कर फांसी लगा ली

Pregnant mother killed her 4 children: राजस्थान के बाड़मोड़ में एक मां ने अपने 4 बच्चों को मार डाला। उसने अपने बच्चों को अनाज रखने वाले ड्रम में भर दिया और फांसी लगाकर खुद की जान ले ली, महिला प्रेग्नेंट बताई जा रही है. बताया गया है कि बाड़मोड़ के बानियावास गांव की रहने वाली 27 साल की उर्मिला ने शनिवार को अपने 4 बच्चे भावना (8), विक्रम (5), विमला (3) और दो साल की मनीषा को मार डाला है.

राजस्थान में महिला ने 4 बच्चों को मार डाला

बताया गया है कि उर्मिला प्रेग्नेंट थी, उसने 4 नहीं 5 बच्चों की हत्या की है. क्योंकि एक बच्चा उसके पेट में भी था. उसने अपने 4 बच्चों को अनाज रखने वाले ड्रम में भर कर ढक्क्न बंद कर दिया जिससे उन सभी बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई. इसके बाद उर्मिला ने फांसी लगा ली. घटना के वक़्त उर्मिला का पति जेठाराम घर पर नहीं था वह मजदूरी के लिए जोधपुर गया हुआ था.

म्रतक के रिश्तेदारों ने बताया कि वो लोग अलग रहते हैं लेकिन घर आसपास बने हुए हैं. शनिवार सुबह की उर्मिला का पति काम के सिलसिले में बाहर गया था. शाम होते-होते जब उर्मिला पड़ोसियों को नज़र नहीं आई और ना ही बच्चे खेलते दिखाई दिए तो लोगों को संदेह हुआ, गांव की महिलाओं ने जब अंदर जाकर देखा तो उर्मिला का शव फंदे से लटक रहा था. और बच्चों को काफी देर तक ढूढ़ने के बाद ड्रम खोला तो उसने चारों मासूमों के शव पड़े हुए थे.

इस घटना के बाद मायके वालों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है.आरोप है कि पिछले 5 साल से उर्मिला को परेशान किया जा रहा था. हमारे दामाद ने ही उर्मिला का मर्डर किया है.

Next Story