क्राइम

पत्नी के एक मुक्के ने पति को मौत की नींद सुला दिया: बर्थडे पर दुबई न ले जाना और एनिवर्सरी पर गिफ्ट न देना पति को भारी पड़ा

पत्नी के एक मुक्के ने पति को मौत की नींद सुला दिया: बर्थडे पर दुबई न ले जाना और एनिवर्सरी पर गिफ्ट न देना पति को भारी पड़ा
x
पत्नी की नाराजगी ऐसी कि पति के मुंह में एक मुक्का जड़ दिया और पति को मौत की नींद सुला दिया।

बर्थडे पर दुबई न ले जाना और मैरिज एनिवर्सरी पर गिफ्ट न मिलने से नाराज पत्नी ने पति को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। नाराज पत्नी ने पति के चेहरे पर एक मुक्का मार दिया था, जिससे पति कि मौत हो गई। मामला महाराष्ट्र के पुणे के वनवाड़ी इलाके का है। पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम निखिल खन्ना (38) है, जो एक रियल स्टेट डेवलपर था। पत्नी के मुक्के की वजह से शुक्रवार दोपहर निखिल की मौत हो गई।

पुलिस ने मामले के संबंध में बताया कि निखिल की पत्नी रेणुका (36) का 18 सितंबर को जन्मदिन था। वह अपना बर्थडे दुबई में सेलिब्रेट करना चाहती थी, लेकिन निखिल उसे नहीं ले गया। इसके बाद 5 नवंबर को दोनों की मैरिज एनिवर्सरी आई, जिसमें रेणुका को निखिल की तरफ से गिफ्ट की उम्मीद थी। लेकिन निखिल यहां भी पत्नी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका।

नोंकझोंक के बाद पत्नी ने पति के चेहरे पर मुक्का मारा

इसके बाद रेणुका अपने एक रिश्तेदार के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली जाना चाहती थी, लेकिन यहां भी पति निखिल कि तरफ से सकारात्मक जवाब न मिल सका। इन सभी मुद्दों को लेकर 24 नवंबर शुक्रवार को कपल के बीच काफी नोकझोंक हुई। गुस्से में रेणुका ने पति निखिल के चेहरे पर एक जोरदार मुक्का जड़ दिया, जिससे निखिल की नाक से खून बहने लगा और कुछ ही पलों में निखिल बेहोश हो गया।

पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने निखिल को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां निखिल को मृत घोषित कर दिया गया।

आरोपी पत्नी गिरफ्तार

अब पुलिस जांच में जुटी है कि रेणुका ने निखिल को मुक्का मारा था या फिर किसी चीज से वार किया था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारण सामने आ पाएगा। फिलहाल पुलिस ने आरोपित पत्नी रेणुका को कस्टडी में ले लिया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story