क्राइम

एमपी के धार जिले में नाबालिग का बनाया अश्लील वीडियों, बाबा के खाते से ऐंठ लिए 15 लाख रूपये

एमपी के धार जिले में नाबालिग का बनाया अश्लील वीडियों, बाबा के खाते से ऐंठ लिए 15 लाख रूपये
x
एमपी के धार जिले में नाबलिग का अश्लील वीडियों एवं ब्लैकमेल का मामला सामने आया है

धार। नाबालिग युवक का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपी ने उसके बाबा के खाते से 15 लाख रूपये ऐठ लिए। यह ब्लैकमीलिंग का मामला एमपी के धार जिला अंतर्गत कोतवाली थाना क्षेत्र के मलगांव का है। पीड़ित परिवार ने एसपी को आवेदन पत्र देकर इस मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

जमीन बिक्री की खाते में जमा थें 21 लाख रूपये

पीड़ित परिवार ने पुलिस को आवेदन पत्र में बताया कि उसके बाबा की 5 बीघा जमीन 21 लाख 36 हजार रूपये में घनश्याम को बिक्री की गई थी। उक्त रूपये उसके परदादा भगवान सिंह के खाते में जमा थे। जिसके चलते आरोपी घनश्याम को पैसे सबंध में जानकारी थी।

उन्होने बताया कि कुछ माह बाद 8 अप्रैल को घनश्याम ने नाबालिग को ढाबे पर बुलाया। कपड़े उतराकर अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर परदादा के खाते में रखे रुपए वापस देने की मांग करने लगा।

वीडियों दिखा अगूठा लगवाने दिया फार्म

पुलिस को पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपी घनश्याम 18 अप्रैल को नाबालिग को फोन करके बुलाया। कार से धार लेकर गए, जहां पर बैंक का विड्रॉल फॉर्म देकर कहा कि जब रात में तेरे दादा सो जाए तो इस पर उनका अंगूठा लगा लेना। घनश्याम के बताए अनुसार नाबालिग ने रात में अंगूठा विड्राल फार्म पर लगा लिया।

बैंक खाते से निकाले 14 लाख 90 हजार

बताया जा रहा है कि आरोपी धनश्याम उक्त अगूठा लगा हुआ फार्म लेकर धार की अनाज मंडी की बैंक शाखा जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में पहुंच कर परदादा भगवान सिंह के खाते से 14 लाख 90 हजार रुपए निकाल लिए। जिसके बाद नाबालिग ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजन पुलिस और बैंक को इस सबंध मे सूचना दिए और बताया कि भगवान सिंह ने कोई रूपये नही निकाले है। फ्राड के द्वारा जमा राशि निकाली जा रही है। आवेदन के आधार पर कोतवाली पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story