क्राइम

राजस्थान के मंत्री शाले मोहम्मद का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल! बीजेपी बोली इन्हे कब हटाओगे?

राजस्थान के मंत्री शाले मोहम्मद का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल! बीजेपी बोली इन्हे कब हटाओगे?
x
Shale Mohammed Viral Video: राजस्थान के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री शाले मोहम्मद का एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो सामने आया है

Shale Mohammed Video: राजस्थान के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री शाले मोहम्मद का एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में एक वीडियो सामने आया है. इसी के साथ भारतीय जनता पार्टी ने ट्वीट करते हुए अशोक गेहलोत को लपेटे में लेते हुए पुछा है कि 'शाले मोहम्मद को बर्खास्त कब करेंगे?' शाले मोहम्मद का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद राजस्थान कांग्रेस दिक्क्त में पड़ गई है. बताया गया है कि शाले मोहम्मद के साथ वीडियो में जो महिला है वो जोधपुर की रहने वाली है.

बीजेपी ने शाले मोहम्मद और उस महिला का आपत्तिजनक वीडियो ट्विटर में शेयर किया है. और शाले मोहम्मद को बर्खास्त करने की मांग उठाई है.

शाले मोहम्मद का आपत्तिजनक वीडियो मामला

दरअसल जोधपुर की एक महिला ने कुछ दिन पहले पुलिस से अपना वीडियो लीक होने की शिकायत लिखवाई थी. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था. यह गिरफ़्तारी दो दिन पहले ही हुई थी. पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने अपनी शिकायत 5 दिसंबर को लिखवाई है


जोधपुर के शेरगढ़ थाना अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने कहा है कि गलती से उसका अश्लील वीडियो बनाया गया है और उसे लीक कर दिया गया है. उनकी 7 साल की लड़की फोन में गेम खेल रही थी जिसने गलती से वो वीडियो किसी को फॉरवर्ड कर दिया।

जिसके बाद वीडियो पाने वाले लोगों ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। और मेरा वीडियो लीक करने की धमकी दी. उन्होंने मुझसे शारीरिक सम्बन्ध बनाने और 25 लाख रुपए देने की डिमांड रखी थी. मैंने तो सुसाइड करने तक का मन बना लिया था. पुलिस ने इस मामले में ब्लैकमेल करने वाले पंकज विश्नोई, विकास, रामजस विश्नोई, सुमित विश्नोई, रविन्द्र विश्नोई को पोकरण से गिरफ्तार किया है।

शाले मोहम्मद को मजहबी गुरु माना जाता है

शाले मोहमद कांग्रेस पार्टी से पोकरण के विधायक हैं. और वह अल्पसंख्यक मामलात वक्फ, जन आभाव अभियोग निराकरण मंत्री हैं. उनके पिता की मौत के बाद उन्हें इस्लाम के मजहबी गुरु की पदवी मिली थी.


Next Story