क्राइम

नूपुर शर्मा विवाद: यूपी में अमन पसंद लोगों का उग्र प्रदर्शन, पथराव किया, फांसी की मांग कर रहे

नूपुर शर्मा विवाद: यूपी में अमन पसंद लोगों का उग्र प्रदर्शन, पथराव किया, फांसी की मांग कर रहे
x
Nupur Sharma Controversy: मुसलमानों ने नूपुर शर्मा विवाद में अब अति कर दी है

Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा विवाद में भड़के हुए अमन पसंद मुस्लिम लोगों का प्रदर्शन उग्र होता जा रहा है, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से लेकर सहारनपुर और मुरादाबाद में उग्र प्रदर्शन के साथ पथराव हुआ है, मुसलानों ने पहले नमाज पढ़कर अपने खुदा की इबादत की और बाद में प्लानिंग के तहत पथराव शुरू कर दिया।

यूपी के तीन शहरों में मुसलामनों ने अति की सीमा लांध दी है, प्रयागराज में नमाज के बाद पथराव हुआ, मुरादाबाद में नूपुर शर्मा को फांसी देने के नारे लगे, और सहारनपुर में अल्लाह-हु-अकबर चिल्लाते हुए पथराव किया गया. इन इलाकों में दहशत इतनी बढ़ गई के लोगों ने खुद को घरों में कैद कर लिया, दुकानों के शटर गिरा दिए और पुलिस मुस्लिमों को उग्र प्रदर्शन करने से रोक नहीं पाई.

प्रयागराज में मुसलमानों का उत्पात

यूपी के प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद मुसलमानों ने मौके पर मौजूद पुलिस पर घर से पथराव शुरू कर दिया, यहां के मुसलमानों ने अपनी छतों में पहले से पत्थर जमा करके रखे थे. दिल्ली से लेकर यूपी तक पूरा कनेक्शन फैला हुआ है जहां इनके सरगना आदेश फरमाते हैं और यह पत्थरबाजी करने लगते हैं.

सहारनपुर में भी पथराव

यूपी के सहारनपुर में भी जुमे की नमाज के बाद पथराव हुए, लोगों ने पुलिस पर और आम लोगों पर खूब पत्थर फेंकें, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में लाठियां चलाई, जिसके बाद हालत काबू में हैं

पूरे यूपी में अमन पसंद लोगों ने बवाल काटा है

ना सिर्फ प्रयागराज, सहारनपुर और मुरादाबाद बल्कि पूरे यूपी में अमन पसंद समुदाय के लोगों ने उत्पात मचाया हुआ है, लखनऊ, गोरखपुर, बिजनौर जैसे इलाकों में भी उत्पति सड़क में उतर आए हैं.


Next Story