क्राइम

मॉडल दिव्या पाहुजा की डेडबॉडी मिली: गैंगस्टर की एक्स-गर्लफ्रेंड का 11 दिन पहले हुआ था मर्डर, पुलिस ने टैटू से शिनाख्त की

Model Divya Pahuja Murder Case
x

Model Divya Pahuja Murder Case

गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा की डेडबॉडी मर्डर के 12वें दिन मिली है। नहर से शव बरामद किया है। शिनाख्त शरीर पर बने टैटू से की गई है।

गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा की डेडबॉडी मर्डर के 12वें दिन बरामद की गई है। हरियाणा पुलिस ने पाहुजा का शव फतेहाबाद के जाखल में भाखड़ा नहर में मिला है। शरीर में बनें टैटू से शव की शिनाख्त हुई है।

दिव्या पाहुजा हरियाणा के गैंगस्टर संदीप गाडौली की एक्स-गर्लफ्रेंड है। पुलिस के मुताबिक, दिव्या का शव को ठिकाने लगाने वाले बलराज गिल की कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तारी के बाद इसका सुराग मिला था। इसके बाद एनडीआरएफ़ की 25 टीमें पटियाला से खनौरी तक शव की तलाश में जुट गई। डेडबॉडी मिलने के बाद पुलिस ने दिव्या के परिवार की फोटो भेजकर पहचान कराई। गुरुग्राम के ACP क्राइम वरुण दहिया ने इसकी पुष्टि की है।

2 जनवरी को गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या पाहुजा (27) की होटल सिटी पॉइंट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या होटल मालिक अभिजीत सिंह ने की थी। दिव्या अभिजीत के साथ पिछ्ले तीन माह से लिव-इन-रिलेशन में रह रही थी।

वारदात के एक दिन पहले यानी एक जनवरी को ही अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा और बलराज गिल तीनों होटल सिटी पॉइंट पहुंचे थे। तीनों होटल के रिसेप्शन में लगे CCTV में नजर आए थे। वारदात के बाद मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने ही अपने दोस्त बलराज गिल और रवि बंगा को लाश को ठिकाने लगाने के लिए 10 लाख रुपए देकर अपनी BMW कार में भेजा था। बलराज गिल ने कहा था कि उसने रवि बंगा के साथ दिव्या की लाश को पंजाब में पटियाला के पास भाखड़ा नहर में फेंका था।

दिव्या हत्याकांड में 6 गिरफ्तार

गुरुग्राम के ACP क्राइम ने बताया कि इस केस में अभी तक 6 लोग अरेस्ट हो चुके है। इनमें मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, हेमराज, ओमप्रकाश, अभिजीत की गर्लफ्रेंड मेघा, लाश को ठिकाने लगाने वाला बलराज गिल और रोहतक का एक और शख्स प्रवेश गिरफ्तार किया है। प्रवेश ने ही अभिजीत सिंह को हत्या में यूज हुआ हथियार मुहैया कराया था। इसके अलावा प्रवेश ने अभिजीत को 2 और हथियार दिए हुए थे। प्रवेश की निशानदेही पर 2 वेपन अभिजीत सिंह के दिल्ली साउथ एक्स स्थित घर से रिकवर किए है। साथ ही 40 जिंदा कारतूस मिले है। प्रवेश से भी एक हथियार मिला है। इस तरह तीन देशी पिस्तौल और 42 कारतूस रिकवर हुए है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story