क्राइम

माफिया ब्रदर्स अतीक-अशरफ की हत्या लॉरेंस बिश्नोई ने करवाई? तीनों शूटर्स के बारे में बड़ा खुलासा हुआ

माफिया ब्रदर्स अतीक-अशरफ की हत्या लॉरेंस बिश्नोई ने करवाई? तीनों शूटर्स के बारे में बड़ा खुलासा हुआ
x
Atik-Ashraf Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई ने यह कबूल किया है कि अतीक-अशरफ की हत्या में इस्तेमाल हुई जिगाना पिस्टल उसकी के गैंग की थी

Atiq-Ashraf Lawrence Bishnoi: पिछले महीने प्रयागराज में हुई माफिया भाई अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. Atiq-Ashraf Murder Case के तार अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक NIA के सामने लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया है कि अतीक की हत्या में शामिल शूटर्स को पिटस्ल बिश्नोई गैंग के लोगों ने ही मुहैया कराइ थी. इस हत्या में भारत में प्रतिबंधित जिगाना पिस्टल भी लारेंस बिश्नोई गैंग ने दी थी.

गौरतलब है की अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों ने कहा था कि उन्होंने नाम कमाने के लिए यह हत्या की है, उन्हें लॉरेंस बिश्नोई जैसा बनना है. रिपोर्ट के मुताबिक सनी सिंह, अरुण मौर्या और लवलेश तिवारी लॉरेंस बिश्नोई के फैन थे. उन्होंने पुलिस को बताया था कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद ही वो लॉरेंस के फैन बन गए थे.

अतीक अहमद की हत्या से लॉरेंस बिश्नोई का कनेक्शन

उत्तर प्रदेश सरकार ने अतीक-अशरफ हत्याकांड की जांच बैठाई है. उधर NIA भी लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर रही है. हालिया जांच में पाया गया है कि अतीक अहमद और अशरफ को मारने के लिए हथियारों का बंदोबस्त लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने ही किया था. उन्होंने ने ही प्रतिबंधित पिस्टल जिगाना मुहैया कराइ थी जिसे अवैध तरीके से इंडिया मंगवाया गया था.

गौरतलब है कि 15 अप्रैल को अतीक-अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. यह हमला तब हुआ था जब दोनों माफिया भाइयों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. तीनों हमलावरों ने खुद को न्यूज़ रिपोर्ट के वेश में ढाला हुआ था और मौका मिलते ही गोली मार दी थी.

Next Story