क्राइम

जमशेदपुर के बैंक ऑफ़ इंडिया में CBI अफसर बनकर 25 लाख रुपए लूट लिए

जमशेदपुर के बैंक ऑफ़ इंडिया में CBI अफसर बनकर 25 लाख रुपए लूट लिए
x
Jamshedpur Bank of India CBI 25 Lakh: जमशेदपुर के बैंक ऑफ़ इंडिया में सीबीआई अफसर बनकर चोरों ने 25 लाख रुपए लूट लिए

Jamshedpur Bank of India Fake CBI Looted 25 Lakh: जमशेदपुर (Jamshedpur) के बैंक ऑफ़ इंडिया (Bank of India) में 4 बदमाशों ने नकली CBI अफसर बनकर 25 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया है. मामला जमशेदपुर के मानगो बैंक ऑफ़ इंडिया ब्रांच। गुरुवार सुबह 11 बजे 4 वेल ड्रेस्ड लोग बैंक में घुसे और खुद को सीबीआई का अफसर बताया और 25 लाख रुपए ले उड़े.

जमशेदपुर बैंक ऑफ़ इंडिया में 25 लाख की लूट

बताया गया है कि गुरुवार सुबह सूट-बूट पहने 4 लोग बैंक में घुसे, और खुद को CBI अफसर बताते हुए मैनेजर से कहा- हम CBI से हैं, बैंक में छापा पड़ा है. अपना-अपना मोबाइल जमा करिये। आरोपियों ने सभी कर्मचारयों के मोबाइल अपने पास रख लिए और बैंक में रखे पूरे कैश को बैग में भरकर चम्पत हो गए.

सीबीआई रेड के नाम पर 25 लाख लुटे

बैंक में मौजूद लोगों को लगा कि सच में यहां सीबीआई रेड पड़ गई है और सीबीआई के अधिकारी जांच कर रहे हैं. खुद को CBI अफसर दिखाने के लिए लूटेरों द्वारा दस्तावेजों की जांच भी की गई. इसके बाद उन्होंने कैशियर से पुछा- पैसे कहां रखे हैं? फर्जी सीबीआई अफसरों ने बैंक में रखे पूरे 25 लाख कैश को अपने बैग में भरा और वहां से निकल गए.

बैंक मैनेजर भी झांसे में आया

किसी भी कर्मचारी को यह पता ही नहीं चल पाया कि यह कोई सीबीआई रेड नहीं बल्कि लूट है. यहां तक की बैंक मैनेजर भी अपने बैंक को लूटते हुए देखता रहा. शातिर लूटेरों ने बिना हिंसा या लोगों को धमकाए बगैर बड़े प्रेम से बैंक में डांका डाल दिया। जाते-जाते आरोपियों ने बैंक का शटर भी बाहर से लॉक कर दिया।

पुलिस अब CCTV कैमरा की रिकॉर्डिंग देखकर आरोपियों की तलाश कर रही है. अब यह देखने वाली बात होगी कि पुलिस फर्जी सीबीआई बनकर बैंक लूटने वाले लूटेरों को पकड़ पाती है या नहीं

Next Story