क्राइम

लॉरेंस बिश्नोई अस्पताल में भर्ती! बठिंडा जेल में अचानक बिगड़ी तबियत

लॉरेंस बिश्नोई अस्पताल में भर्ती! बठिंडा जेल में अचानक बिगड़ी तबियत
x
Lawrence Bishnoi hospitalized: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है

लॉरेंस बिश्नोई अस्पताल में भर्ती: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को अस्पताल में एडमिट करना पड़ा है, बठिंडा जेल में सज़ा काट रहे अपराधी गैंगस्टर की अचानक से तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया गया. बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई को डेंगू हो गया (Lawrence Bishnoi gets dengue) है. सरकारी हॉस्पिटल में भारी पुलिस की मौजूदगी में डॉक्टर लॉरेंस बिश्नोई का इलाज कर रहे हैं. उसे अलग रूम में शिफ्ट किया गया है.

लॉरेंस बिश्नोई को डेंगू हो गया

रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई को बीते कुछ दिनों से तेज बुखार था, उसे पहले प्राथमिक उपचार के लिए दवाएं दी गई, लेकिन जब बुखार नहीं उतरा तो उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर किया, जहां ब्लड टेस्ट के बाद आई रिपोर्ट में बताया गया कि लॉरेंस को डेंगू हो गया है.

गौरतलब है कि लॉरेंस का इलाज पुलिसबल की मौजूदगी में हो रहा है, उसे एक प्राइवेट रूम दिया गया है जहां डॉक्टर्स और पुलिस के अलावा किसी को जानें की अनुमति नहीं है. बता दें कि लॉरेंस के गुर्गे हर तरफ हैं और वो उसे पुलिस के चंगुल से छुड़ाकर अंडरग्राउंड करने की ताक में बैठे हुए हैं.

बता दें कि अबतक लॉरेंस दिल्ली की केंद्रीय जेल में सज़ा काट रहा था, सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच कर रही टीम के कहने पर उसे बठिंडा जेल में शिफ्ट किया गया था. NIA उसे गुजरात भी ले गई थी. लॉरेंस को दिल्ली के रास्ते में जान से मारने की धमकी भी मिली थी. जिसके बाद उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

बता दें कि लॉरेंस सिद्धू मूसेवाला हत्या कांड का आरोपी है, इस मर्डर केस की जांच जारी है. लॉरेंस ने ही कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथ सिद्धू को मारने की प्लानिंग की थी

Next Story