क्राइम

कर्नाटक: टीचर ने चौथी के स्टूडेंट को मार डाला! पहले फावड़ा मारा फिर बालकनी से धक्का दे दिया

कर्नाटक: टीचर ने चौथी के स्टूडेंट को मार डाला! पहले फावड़ा मारा फिर बालकनी से धक्का दे दिया
x
Karnataka Teacher killed Class IV student: कर्नाटक के गडग जिले में एक शिक्षक ने चौथी क्लास के छात्र की हत्या कर दी

Karnataka Teacher killed Class IV student: कर्नाटक के गडग जिले में एक शिक्षक द्वारा चौथी क्लास में पढ़ने वाले छात्र की हत्या करने का मामला सामने आया है. टीचर ने पहले छात्र को फावड़े से मारा और फिर बालकनी से नीचे धकेल दिया। बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक बच्चे के परिजन जबतक पुलिस में जाकर शिकायत लिखवाते इससे पहले ही हत्यारा शिक्षक फरार हो गया.

कर्नाटक में शिक्षक ने चौथी के छात्र को मार डाला

गड़क जिले के SP शिवप्रकाश देवराजु ने बताया कि यह मामला हगली गांव का है. जहां आदर्श प्राथमिक विधालय के कॉन्ट्रैक्ट शिक्षक मुथप्पा ने चौथी क्लास में पढ़ने वाले भरत (10) की हत्या कर दी है. मृतक भरत की मां भी उसी स्कूल में शिक्षक है, जब उसे अपने बेटे की मौत के बारे में मालूम हुआ तो वह हत्यारे शिक्षक को पकड़ने के लिए गई. इस दौरान मुथप्पा ने उसे भी खूब पीटा। मृतक बच्चे की मां का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

आरोप है कि चौथी कक्षा में पढ़ने वाला 10 साल का भरत क्लास में बच्चों के साथ बैठा हुआ था. इतने में ही आरोपी टीचर आया और भरत को बेरहमी से पीटने लगा. उसने भरत को पहले फावड़े से मारा, बच्चा लहूलुहान हो गया, फावड़ा लगते ही वह अधमरा हो चुका था. इसके बाद टीचर ने उसे स्कूल की बालकनी से नीचे फेंक दिया। जमीन में गिरते ही मासूम की मौत हो गई. फिर भी उसे हॉस्पिटल ले जाया गया और डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भरत के पेरेंट्स ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन जबतक पुलिस मौका ए वरदात तक पहुंची तबतक मुथप्पा फरार हो चुका था. पुलिस आरोपी को पकड़ने में जुटी हुई है.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story