क्राइम

जम्मू-कश्मीर न्यूज: पेड़ से लटका मिला बीजेपी नेता का शव, SIT जांच करेगी

जम्मू-कश्मीर न्यूज: पेड़ से लटका मिला बीजेपी नेता का शव, SIT जांच करेगी
x
J&K BJP Leader's Body Found Hanging From Tree: जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में भाजपा नेता का शव पेड़ से लटका मिला है, मृतक सोम राज सोमवार से लापता थे

J&K BJP Leader's Body Found Hanging From Tree: जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में मंगलवार को भाजपा नेता का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। मृतक बीजेपी नेता का काम सोम राज (Som Raj) है तो बीते सोमवार से लापता थे. कठुआ के हीरानगर में एक ग्रामीण को उनका शव पेड़ से लटका हुआ मिला। मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और तुरंत SIT टीम गठित करके जांच शुरू कर दी गई.

जम्मू कश्मीर में बीजेपी नेता सोम राज की हत्या

कठुआ के हीरानगर में बीजेपी नेता सोम राज का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। नेता के शव में खून के निशान मिले है. जिससे इतना तो स्पष्ट हो गया है कि उनकी हत्या की गई है. हीरानगर पुलिस ने IPC सेक्शन 174 के तहत जांच शुरू की है.

लगातार बीजेपी नेताओं को टारगेट बनाया जा रहा

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेताओं की हत्या का यह पहला मामला नहीं है. आतंकी और क्षेत्रीय दहशतगर्द हमेशा से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बना रही है. जम्मू-कश्मीर से बीजेपी में शामिल होने वाले लोगों के दिल में दहशत पैदा करने के मकसद से उनकी हत्या कर दी जाती है. ताकि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी पनपने न पाए.

कठुआ के SSP आरसी कोतवाल ने बताया है कि सोम राज की हत्या के मामले में जांच के लिए सब डिविजनल पुलिस अफसर की अगुवाई में SIT का गठन किया गया है. मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या का शक जताया है. पुलिस अब उन लोगों को गिरफ्तार कर सकती है/

Next Story