क्राइम

झारखंड: दिलदार अंसारी ने अपनी पत्नी के 50 टुकड़े कर दिए, पुलिस को सिर्फ 14 हिस्से मिले, सिर गायब

झारखंड: दिलदार अंसारी ने अपनी पत्नी के 50 टुकड़े कर दिए, पुलिस को सिर्फ 14 हिस्से मिले, सिर गायब
x
झारखंड में पत्नी के 50 टुकड़े करने का मामला: साहेबगंज के रहने वाले दिलदार अंसारी ने अपनी पत्नी के शव को इलेक्ट्रिक कटर से काट डाला

झारखंड साहेबगंज हत्याकांड: झारखंड के साहेबगंज (Sahibganj Jharkhand) में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है. जहां 25 साल के दिलदार अंसारी (Dildar Ansari) ने अपनी 22 साल की बीवी रिबिका पहाड़िन (Ribica Pahadin) की हत्या कर शव के 50 टुकड़े कर दिए हैं. आरोपी ने अपनी पत्नी के शव को इलेक्ट्रिक कटर से 50 हिस्सों में काट डाला। पुलिस को अबतक सिर्फ 14 बॉडी पार्ट्स ही मिल पाए हैं और सिर अबतक नहीं मिला है. जबकि अन्य टुकड़ों को जानवर खा चुके हैं.

साहेबगंज हत्याकांड

Sahibganj Murder Case: दिलदार अंसारी की पत्नी रिबिका पहाड़न एक पहाड़िया जनजाति से ताल्लुख रखती थी. दोनों का निकाह एक महीने पहले ही हुआ था. ये लव मैरिज थी. लेकिन रिबिका के परिवार वाले दोनों के रिश्ते और शादी के खिलाफ थे. रिबिका ने अपने घर वालों से लड़कर दिलदार अंसारी से निकाह किया था.

बताया गया है कि शादी के कुछ दिन बाद दिलदार अंसारी रिबिका को अपने मामा के घर लेकर चला गया था. बीते शुक्रवार को ही उसने अपनी पत्नी का गला रेतकर उसे मार डाला और इलेक्ट्रिक कटर से उसके शरीर के 50 टुकड़े कर डाले।

कुत्ते खा गए रिबिका के टुकड़े

इस हत्या का खुलासा तब हुआ जब साहेबगंज के बोरोयो प्रखंड के संताली पंचायत के मोमिन टोला के गांव के रहने वालों ने इंसानी शरीर के टुकड़ों को पंचायत भवन के पास पड़ा देखा। लोगों ने देखा कि कुत्ते शव के टुकड़ों को खा रहे थे. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस को रिबिका के सिर्फ 14 टुकड़े मिल पाए हैं. रिबिका का सिर कहां है इसके लिए छानबीन चल रही है.

पुलिस ने आरोपी दिलदार अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. आरोपी की निशानदेही पर मांझटोला के एक बंद पड़े मकान से शव के कुछ टुकड़े बरामद किए हैं। कुछ टुकड़े फर्श पर बिखरे हुए थे तो वहीं कुछ टुकड़ों को बोरे में भरकर रखा गया था।

एक महीने पहले लव मैरिज की थी

रिबिका पहाड़न और दिलदार अंसारी का निकाह एक महीने पहले ही हुआ था. दोनों के रिश्ते से रिबिका के घर वाले नाराज थे. फिर भी रिबिका ने अंसारी से शादी कर ली. शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था. हालांकि आरोपी ने अबतक हत्या की वजह नहीं बताई है.

Next Story