क्राइम

जयपुर: चोरों ने पायल चुराने के लिए 108 साल की वृद्धा के पैर काट दिए

जयपुर:  चोरों ने पायल चुराने के लिए 108 साल की वृद्धा के पैर काट दिए
x
जयपुर में चोरों ने महिला के पैर काटकर पायल चुरा ली, पुलिस का कहना है कि वृद्धा की उम्र 108 साल है

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में चोरों ने पायल चुराने के लिए वृद्ध महिला के पैर काट डाले, महिला की उम्र 108 साल है. पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि पीड़िता का इलाज चल रहा है वो हॉस्पिटल में भर्ती है.

मामला जयपुर के गलता गेट इलाके की है. जहां मीना कालोनी में एक बुजुर्ग महिला जमुना देवी अपनी बेटी और पोती के साथ रहती है. 9 अक्टूबर को महिला के घर में कुछ चोर घुसे, उन्हें कुछ चुराने के लिए नहीं मिला तो सोई हुई 108 साल की जमुना देवी दिखाई दी. जमुना देवी के पैर में पायल थी. चोरों ने उसे खींचकर बाथरूम तक ले गए और महिला के दोनों पैर काट दिए. और पायल चुराकर फरार हो गए.

पायल के लिए पैर काट दिए

गलता गेट के SHO ने बताया कि- महिला के पैर में चांदी की पायल थी जिसे निकालने के लिए बदमाशों ने धारदार हथियार से जमुना देवी के पैर काट दिए और पायल चुराकर भाग गए.

इस घटना के करीब एक घंटे बाद परिवार के लोगों को मालूम हुआ कि घर में चोर घुसे थे. उन्होंने बाथरूम में देखा कि महिला खून से लथपथ दर्द से कराह रही थी. पोती ने सबसे पहले अपनी दादी को इस हालत में देखा था और अपनी मां को बताया था. इसके बाद महिला को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था.

घर में सब सो रहे थे

वृद्ध महिला 108 साल की है इसी लिए वह ज़्यादा ऊंचा बोल नहीं सकती है. इसी लिए जब चोरों ने उन्हें घसीटा और बाथरूम में ले जाकर उनके पैर काटे तो किसी और को सुनाई नहीं दिया। जिस वक़्त ये घटना हुई तब सभी लोग सो रहे थे. पुलिस अब CCTV फुटेज देखकर आरोपियों की तलाश कर रही है


Next Story