क्राइम

जयपुर हत्याकांड: हथोड़ा मारकर ताई का सिर फोड़ा, फिर टाइल्स कटर से शव के 8 टुकड़े किए

जयपुर हत्याकांड: हथोड़ा मारकर ताई का सिर फोड़ा, फिर टाइल्स कटर से शव के 8 टुकड़े किए
x
Jaipur Murder Case: राजस्थान के जयपुर में एक भतीजे ने अपनी ताई (बड़ी मम्मी) की बेहरमी से हत्या का दी है

जयपुर में ताई की हत्या: राजस्थान के जयपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है. जहां एक आरोपी ने अपनी ताई (बड़ी मां) की हत्या कर शव को टाइल्स काटने वाली मशीन से काट डाला है. आरोपी ने पहले अपनी बड़ी का के सिर में हथोड़ा मार उसकी हत्या की और बाथरूम तक गैसीटकर ले जाने के बाद मार्बल टाइल कटर से उसने शव के 8 टुकड़े कर डाले और उन्हें जंगल में ठिकाने लगा दिया।

मामला जयपुर के विद्यानगर सेक्टर 2 की है. यह घटना बीते 11 दिसंबर की बताई गई है. मृतका सरोज देवी (62)को उसके जेठ के बेटे अनुज शर्मा ने बेहरमी से मार डाला है. कहा जा रहा है कि सरोज देवी अनुज को एक धार्मिक कार्यक्रम में जाने से रोक रही थी.

पुलिस ने बताया कि सरोज देवी की बेटी पूजा और मोनिया ने पुलिस से अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उन्होंने अपने चचेरे भाई अनुज शर्मा पर हत्या का शक जताया था. पुलिस ने अनुज को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया

जयपुर में बड़ी मां की हत्या का मामला

पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपनी बड़ी का का कत्ल 11 दिसंबर की सुबह 10:30 बजे किया था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह हरे कृष्णा मूवमेंट से जुड़ा है और एक कीर्तन के लिए दिल्ली जाना चाहता था. सरोज देवी ने उसे जाने से मना कर दिया, आरोपी को गुस्सा आया और उसने हतोड़ा लेकर अपनी बड़ी मां के सिर में मार दिया।

अनुज ने सरोज के शव को बाथरूम तक घसीटा और चाक़ू से शव काटने की कोशिश की, लेकिन हड्डियां नहीं कटीं तो वह किराए से मार्बल काटने वाला कटर ले आया और बॉडी के 8 टुकड़े किए. 12 दिसंबर को अनुज ने अपनी चचेरी बहन पूजा को फोन करके बताया कि सरोज देवी घर से गायब हैं. मैंने FIR लिखवा दी है. इसकी खबर लगते ही बड़ी बेटी मोनिका भी जयपुर पहुंच गई.

13 दिसंबर को मोनिका उसी घर में थी जहां अनुज ने उसकी मां को मारा था. अनुज घर में लगे खून के धब्बे मिटा रहा था. मोनिका ने उसे ऐसा करते देख लिया। 14 दिसंबर को अनुन हरिद्वार चला गया. इसके बाद दोनों बहनें 15 दिसंबर को पुलिस में जाकर अनुज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। अनुज ने अपनी बड़ी का के शव के टुकड़ों को सीकर-दिल्ली हाईवे पर वन विभाग की चौकी के पीछे दफना दिया था.


Next Story