क्राइम

जयपुर: बीच सड़क में युवती को गोली मारी, दूसरे धर्म के लड़के से शादी की थी, पति के रिश्तेदारों ने ही फायरिंग की

जयपुर: बीच सड़क में युवती को गोली मारी, दूसरे धर्म के लड़के से शादी की थी, पति के रिश्तेदारों ने ही फायरिंग की
x
जयपुर गोलीकांड: अंजलि ने अब्दुल लतीफ़ से शादी की थी, लेकिन अब्दुल के परिवार वालों को यह मंजूर नहीं था

Jaipur Firing Case: राजस्थान के जयपुर में एक युवती को बीच राह में गोली मार दी गई. घायल का नाम अंजलि (26) है जिसे दो बाइक सवाल हमलावरों ने गोली मारी है. अंजलि के पति अब्दुल लतीफ़ ने इस हमले के पीछे अपने रिश्तेदारों का होना बताया है. घायल युवती को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया, बाद में एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। यहां ट्रॉमा सेंटर में युवती का इलाज किया जा रहा है। पीठ में गोली लगने से हालत गंभीर बनी हुई है।

अंजलि के पति अब्दुल ने पुलिस को बताया है कि 'मेरे परिवार के लोग काफी वक़्त से हम दोनों को परेशान कर रहे थे' वह हमारी शादी से नराज थे' मेरी पत्नी पर गोली चलाने वाला कोई और नहीं मेरा रिश्तेदार रियाज खान है'

जयपुर में लड़की को गोली मारी

अंजलि जयपुर के मुरलीपुरा में रहती है. बुधवार सुबह 10 बजे के करीब जब वह काम पर जाने के लिए पैदल निकली तभी उसका पीछा कर रहे बाइक सवारों ने घर से डेढ़ किमी दूर 10:29 बजे उसपर फायरिंग कर दी. अंजलि वहीं गिर गई. जिसके बाद लोगों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया। अंजलि एक आयुर्वेदिक मेडिकल शॉप में काम करती है.

अंजलि ने अब्दुल से शादी की थी

अंजलि के मुस्लिम पति अब्दुल लतीफ़ ने पुलिस को बताया- हमने एक साल पहले कोर्ट में शादी की थी. मेरा परिवार इसके खिलाफ था. मेरा बड़ा भाई और रिश्तेदार रियाज खान हमें तभी से परेशान कर रहे थे. इसकी शिकायत भी हमने सदर थाने में की थी.

अंजलि ने कहा वो रियाज था

जब अंजलि को गोली लगी तब अब्दुल ऑफिस में था. जानकारी मिलने के बाद वो हॉस्पिटल गया. और अपनी पत्नी से मिला। अंजलि ने कहा जिन लोगों ने गोली चलाई वो फोन में किसी से बात कर रहे थे. मुझे रियाज की आवाज सुनाई दी थी. वो किसी से पूछ रहा था 'कहां गोली मारनी है'' अगर पुलिस पहले हमारी शिकायत के खिलाफ एक्शन लेती तो आज ये घटना नहीं होती

अंजलि की माँ ने कहा मेरी बेटी अब्दुल के साथ खुश थी. हमें इस रिश्ते से कोई तकलीफ नहीं थी. लेकिन अब्दुल के घर वालों को परहेज था.

Next Story