क्राइम

कट्टर हिंदू युवक ने 15 लाख हिंदू महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स का डेटा चुराया, फिर शॉपिंग कंपनी को ब्लैकमेल किया

कट्टर हिंदू युवक ने 15 लाख हिंदू महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स का डेटा चुराया, फिर शॉपिंग कंपनी को ब्लैकमेल किया
x
राजस्थान के उदयपुर में साइबर क्राइम ने एक हैकर गिरोह का खुलासा किया है, जिस पर आरोप है कि उसने 15 लाख से अधिक हिंदू महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स से लेकर पर्सनल डेटा तक हैक कर लिया हैं.

राजस्थान के उदयपुर में साइबर सेल ने एक हैकर गिरोह का खुलासा किया है, जिस पर आरोप है कि उसने 15 लाख से अधिक हिन्दू महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स से लेकर पर्सनल डेटा तक हैक कर लिया हैं. साइबर क्राइम की इस घटना का सरगना राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला संजय सोनी है. जो न सिर्फ राजस्थान बल्कि पूरे भारत की महिलाओं के पर्सनल डेटा, मोबाइल नंबर, एड्रेस, जन्मतिथि, ईमेल और अंडरगार्मेंट्स की साइज तक का डेटा हैक कर चुका है.

उदयपुर साइबर सेल ब्यूरो के अनुसार, संजय सोनी सोशल मीडिया में कट्टर हिंदू की छवि बनाए हुए है. उसने अपने हैकर साथियों के साथ मिलकर न सिर्फ एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी का डेटा चुराया, बल्कि कम्पनी को डेटा के एवज में मोटी रकम देने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था.

संजय सोनी ने खुद इन डेटा का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और दावा किया था कि किसी ने भारतीय हिन्दू महिलाओं के प्राइवेट डेटा को चुराकर मुस्लिम देश को बेंच दिया है.

डेटा हैक होने और ब्लैकमेल किए जाने के बाद ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी जिवामी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. कम्पनी ने दावा किया कि उसने ऐसा कोई डेटा किसी के साथ शेयर नहीं किया है. इसके बाद आरोपी के ट्वीट के आधार पर कार्रवाई शुरू की गई.

पुलिसिया एक्शन के बाद तो सब हैरान ही हो गए. क्योंकि कट्टर हिंदुत्व की बातें करने वाला और हिन्दू महिलाओं को सतर्क एवं सावधान रहने की नसीहत देने वाला संजय ही वह सरगना है, जिसने लाखों महिलाओं के पर्सनल डेटा को हैक किया. इसके बाद पैसे के लिए कंपनी को ब्लैकमेल कर रहा था. राजस्थान SOG ने हैकिंग को डिकोड करके आरोपी पर शिकंजा कसा है.




सोशल मीडिया पर किया ये ट्वीट

आरोपी ने अपने ट्विटर अकाउंट Cyber_Huntss पर जिवामी कंपनी को टैग करते हुए लिखा, ''आपने 15 लाख हिंदू लड़कियों की डिटेल से समझौता किया है, जिसमें उनके नाम, मोबाइल नंबर, प्रोफेशन, पता और उनके ऑनलाइन ऑर्डर की डिटेल शामिल हैं. ये सभी डिटेल पहले ही मुसलमानों को साझा कर दिए गए हैं. क्या आप चाहते हैं कि आपके असुरक्षित सर्वर के कारण हिंदू लड़कियां प्रभावित हों ? मेरे सभी वकील दोस्त इस कंपनी पर मुकदमे करें. इसने हिंदू लड़कियों के पर्सनल डेटा से कॉम्प्रोमाइज किया है. सबूत के तौर पर कुछ सैंपल पोस्ट कर रहा हूं.

प्रिय महिलाओं,अब आपका डेटा सुरक्षित नहीं है क्योंकि ये पहले ही मुस्लिम डोमिनेंट ग्रुप्स में सर्कुलेट हो गया है. इस कंपनी की प्रत्येक लेडी यूजर को इस पर एफआईआर दर्ज करवानी चाहिए. इसके अलावा बाकी सभी डिटेल्स दिल्ली में कपिल मिश्रा को भी शेयर कर दी गई है. सभी लड़कियां सुरक्षित रहें.''

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story