क्राइम

काम के बदले अश्लील डिमांड, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

काम के बदले अश्लील डिमांड, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत
x
मुबंई में एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

मुंबई। टीवी शो सहकुटुम्ब सहपरिवार प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वप्निल लोखंडे पर टीवी एक्ट्रेस (Actress) ने काम दिलाए जाने के बदले शारीरिक सबंध (Physical relationship) बनाए जाने की डिमांड का आरोप लगाया है। उन्होने पुलिस (Police) और मीडिया को बताया कि लोखंडे की डिमांड सुनकर उसके होश उड़ गए। लोखंडे के खिलाफ एक्ट्रेस (Actress) ने मुंबई के गोरगांव में रिर्पोट दर्ज करवाई है और पुलिस (Police) आरोपी (Charged) के खिलाफ कार्यवाही कर रही है।

खबरों के तहत कुछ समय पहले भी इस शो की एक अभिनेत्री ने शो के अभिनेताओं और निर्माताओं पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

चौक गई एक्ट्रेस

सहयोगी वेबसाइट जी मराठी में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस (Actress) ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार से हतप्रभ है और उनका कहना था कि करियर में ऐसा अनुभव कभी नहीं हुआ।

उन्होने कहा था कि शो में वे एक्ट्रेस (Actress) की भूमिका में काम कर रही थी। उन्होंने कहा, 'स्वप्निल लोखंडे ने मुझसे मेरा नंबर मांगा. बाद में उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं पुणे में काम करने के लिए तैयार हूं या नहीं। मैंने कहा हां, मैं तैयार हूं और कहीं भी काम कर सकती हूं। जिसके बाद उसने काम के बदले डिमांड की। तो उन्होने कमीशन देने की बात कहीं, लेकिन उसने कहा कि वह कुछ और चाहता है. उसने कहा कि वह मेरे साथ शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाना चाहता है और अगर मैं सहमत हूं तो वो मुझे और काम दिलाएगा। यह सुनकर वह चौंक गई।

कई शो में किया है काम

अभिनेत्री (Actress) ने बताया कि उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है, जिसमें 'क्राइम पेट्रोल (Crime patrol)' और मराठी शो भी शामिल हैं, लेकिन कभी ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया. फिर अभिनेत्री ने गोरेगांव पुलिस (Police) स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई और पुलिस ने अब आरोपी (Charged) को अरेस्ट कर लिया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story