क्राइम

मणिपुर में 2 महिलाओं को नग्न कर सड़क पर घुमाया फिर गैंगरेप किया! आरोपी पकड़े गए, पीएम मोदी ने गुस्से में क्या कहा?

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

Manipur Kuki Women Gang Raped: मणिपुर हिंसा में ऐसी दरिंदगी हुई जिसने देश को शमर्सार कर दिया

Manipur Kuki Women Gang Raped: मणिपुर में दो कुकी समुदाय की महिलाओं को निवस्र करके सड़क में घुमाया गया और खेत में ले जाकर उनका गैंगरेप किया। इस दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है जिसने पूरी दुनिया के सामने भारत को शर्मसार कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रोती-चिल्लाती महिलाओं के बदन में एक भी कपड़ा नहीं है, भिंड उन्हें दबोचे हुए खेत में जा रही है जहां उनके साथ हैवानियत की जा रही है.

सोशल मीडिया में Manipur Gang Rape Video वायरल है लेकिन माफ़ कीजियेगा हम आपको वो वीडियो नहीं दिखा सकते। दावा किया जा रहा है कि घटना 5 मई की है और यह अपराध मणिपुर के कांगपोकपी ज़िले का ‘बी. फीनोम’ गांव में अंजाम दिया गया है.

पीएम मोदी गुस्से में बोले- किसी को बक्शा नहीं जाएगा

मणीपर में कुकी महिलाओं के साथ हुई हैवानियत का वीडियो आया तो पीएम मोदी ने मणिपुर हिंसा को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी। मानसून सत्र से पहले प्रधान मंत्री मोदी ने कहा- मणिपुर की घटना से 140 करोड़ भारतीयों को शर्मशार होना पड़ा है. किसी भी गुनहगार को बक्शा नहीं जाएगा। मणिपुर की बेटियों के साथ जो हुआ उसे कभी माफ़ नहीं किया जाएगा।

मणिपुर गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार

मणिपुर गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 12 टीमें गठित की गई है. इस हैवानियत में शामिल मुख्य आरोपी खुयरूम हेरादास (32) को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे 20 जुलाई की सुबह थॉउबल जिले से पकड़ा गया है.

वायरल वीडियो में हरी रंग की टीशर्ट पहना हुआ दरिंदा आरोपी खुयरूम हेरादास ही है. बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम सर्चिंग कर रही है.

Next Story