क्राइम

कर्नाटक में शख्स ने दोस्त का गला काटकर उसका खून पिया! पत्नी से अवैध संबंध का शक था, वीडियो वायरल

कर्नाटक में शख्स ने दोस्त का गला काटकर उसका खून पिया! पत्नी से अवैध संबंध का शक था, वीडियो वायरल
x
In Karnataka a man slit the throat of a friend and drank his blood: कर्नाटक में दोस्त का गला काटकर खून पीने का मामला

कर्नाटक में दोस्त का गला काटकर खून पिया: कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में एक शख्स ने अपने दोस्त का गला काट दिया और उसका खून पिया। पास में खड़े बाकी दोस्त इस घटना का वीडियो बनाते रहे. घटना 19 जून की बताई जा रही है लेकिन Chikkaballapur Case Video अब वायरल हुआ है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि अपने दोस्त का गला चीरने वाले शख्स को यह शक था कि उसके दोस्त का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे.

दोस्त का गला काटकर खून पिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी विजय ने अपने दोस्त मारेश को मिलने के लिए बुलाया था. वह अपने दोस्त जॉन के साथ उसे जंगल में ले गया. वहां उसने मारेश से उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंधों के बारे में पूछताछ की. दोनों के बीच विवाद हो गया, फिर हाथापाई शुरू हुई. इस दौरान विजय ने धारदार हथियार से मारेश का गला काट दिया और उसका खून पीने लगा. इस दौरान जॉन इस घटना का वीडियो बना रहा था. लेकिन वीडियो वायरल कैसे हुए इसकी जानकारी नहीं है.

मारेश का क्या हुआ

किस्मत से मारेश की जान बच गई. हमले के बाद स्थानीय लोगों ने उसे समय से हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया था. वह ठीक है और इलाज पुरा कराने के बाद अपने घर जा चुका है. पुलिस ने आरोपी को घटना के अगले दिन ही गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि दोनों अच्छे दोस्त हुआ करते थे. लेकिन विजय की गैरमौजूदगी में मारेश उसकी पत्नी से मिलने के लिए जाया करता था. विजय को शक था जो बाद में यकीन में बदल गया था.


Next Story