क्राइम

सभी से मुस्कुराते हुए बातें करना पति को लगा नागवार, बच्चों को सुलाकर पत्नी की निर्दयतापूर्वक कर दी हत्या

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
सभी से मुस्कुराते हुए बातें करना पति को लगा नागवार, बच्चों को सुलाकर पत्नी की निर्दयतापूर्वक कर दी हत्या
x
JABALPUR CRIME NEWS / जबलपुर में एक महिला की उसके पति ने शक के चलते निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी है. पत्नी की गलती थी कि वह सभी से मुस्कुराकर

JABALPUR CRIME NEWS / शादी शुदा जिंदगी या किसी भी तरह के रिश्ते में शक का प्रवेश होना सबसे अधिक हानिकारक होता है. जबलपुर में एक महिला की उसके पति ने शक के चलते निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी है. पत्नी की गलती थी कि वह सभी से मुस्कुराकर बातें करती थी. यही बात उसके पति को नागवार गुजरती गई, दूसरों से अवैध सम्बन्ध होने का शक पैदा हुआ और अपने बच्चों को सुलाने के बाद उसने अपनी पत्नी को मौत की नींद सुला दिया.

मामला जबलपुर के डबरा देहात थाना क्षेत्र के अमरापुरा की है. जहां मायके में रह रही 25 वर्षीय लल्लो देवी पुत्री सीताराम पाल के पति डबरा निवासी राम अख्तयार पाल ने रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके पहले उसने अपने दोनों बच्चों को सुला दिया था.

जिस इस्लाम की पत्नी को रिंकू शर्मा ने खून दिया था, उसी इस्लाम ने कर दिया रिंकू का खून

पत्नी को मौत की नींद सुलाने वाला आरोपी पति डबरा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया जा चुका है. उसने अपना जुर्म भी कबूल लिया है. आरोपी ने वारदात को अंजाम देने की वजह शक होना बताया है. उसने कहा कि पत्नी सभी से हँसते-मुस्कुराते हुए बात करती थी. जिसके चलते उसे शक था और उसने पत्नी की हत्या कर दी.

कैसे दिया वारदात को अंजाम

मामले के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि 8 दिन पूर्व लल्लो और राम अख्त्यार की किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. जिसके चलते लल्लो अपने मायके आ गई थी. दो दिनों पूर्व राम अख्त्यार भी लल्लो के मायके आ गया. रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात वह दूसरे कमरे में सोने चला गया. इसके बाद वह फिर अपनी पत्नी के कमरे में आया, दोनों में बहस हुई. बहस के बाद उसने अपने दोनों बच्चों को सुलाया, फिर गाला तबाकर पत्नी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद वह वहां से चुपचाप निकलकर भाग गया.

कैसे चला पता

घटना की जानकारी सोमवार को सुबह उस वक़्त हुई जब लल्लो का भाई अपने जीजा राम अख्त्यार को किसी काम के लिए बुला रहा था. काफी आवाज देने के बाद भी न तो लल्लो की आवाज आई न ही उसके पति की. अंदर जाकर देखा तो बहन का शव बिस्तर पर पड़ा था. पति राम अख्त्यार गायब था.

पकड़ी गई लुटेरी 9 दुल्हनें, कई परिवारों को कर चुकी है बर्बाद, कई राज्यों में था नेटवर्क…: Crime News

मायके पक्ष ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घटना पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी को शक था कि उसके पत्नी के अवैध सम्बन्ध थें

पुलिस ने जल्द ही आरोपी राम अख्त्यार को डाबरा बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया. उससे पूंछताछ हुई तो उसने अपना जुर्म भी कबूल लिया. उसने बताया की उसकी पत्नी के अवैध सम्बन्ध थें, वह सभी से हंसकर बातें करती थी. आठ दिनों से समझा रहा था. लेकिन वह समझने को राजी नहीं थी. रविवार रात भी वह उसे बच्चों के भविष्य की कहकर समझा रहा था, लेकिन वह बच्चों के भविष्य को नहीं देख रही थी, इससे गुस्से में उसने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी.

इंटरनेट पर अश्लीलता देखने के आदी हैं तो सावधान हो जाइये, सबकुछ देख रही उत्तरप्रदेश पुलिस…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

सभी से मुस्कुराते हुए बातें करना पति को लगा नागवार, बच्चों को सुलाकर पत्नी की निर्दयतापूर्वक कर दी हत्या
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story