क्राइम

Ghaziabad Expressway Accident: गाजियाबाद एक्सप्रेसवे सड़क हादसे में परिवार के 3 बच्चों समेत 6 की मौत

Ghaziabad Expressway Accident: गाजियाबाद एक्सप्रेसवे सड़क हादसे में परिवार के 3 बच्चों समेत 6 की मौत
x
Ghaziabad Expressway Accident: गाजियाबाद एक्सप्रेसवे में रॉन्ग साइड से आ रही स्कूल बस ने कार को टक्कर मारी, 6 की मौत

Ghaziabad Expressway Accident: गाजियाबाद में मंगलवार की सुबह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे में भीषण सड़क हादसा घटित हुआ. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई, मरने वालों में तीन बच्चे भी थे. घायल हुए दो लोगों की हालत नाजुक है. बताया गया है कि NH-9 में सुबह 7 बजे यह हादसा हुआ जब रॉन्ग साइड से आ रही नोएडा की एक प्राइवेट स्कूल की बस कार के टकरा गई. कार में बैठे लोग दुर्घटना के शिकार हो गए.

खाटू श्याम जा रहा था परिवार

मेरठ के थाना इंचौली के धनपुर गांव का रहने वाला अपनी TUV गाड़ी से खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए जा रहा था. कार में 4 बच्चे बैठे हुए थे. इसी दौरान दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर विजय नगर फ्लाई ओवर के ऊपर गलत दिशा में आ रही स्कूल बस ने टक्कर मार दी। हादसे का CCTV भी सामने आया है।


वीडियो में साफ़ दिखाई देता है कि रॉन्ग साइड से आ रही स्कूल बस से कार की टक्कर हो जाती है. कार में बैठे लोग उसी के अंदर फंस गए हैं. जिन्हे पुलिस ने बड़ी मशक्क्त करने के बाद निकालकर अस्पताल भेजा। बताया गया है कि स्कूल बस में कोई भी बच्चा सवार नहीं था.

इस हादसे में नरेंद्र यादव (45), उनकी पत्नी अनीता (42) और दो बेटे हिमांशु (12) और करकित (15) की मौत हुई। नरेंद्र के भाई धर्मेंद्र की पत्नी बबिता (38) और बेटी वंशिका (7) की भी मौत हुई है, जबकि धर्मेंद (48) और उनके बेटे आर्यन (8) गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि जिस बस से यह हादसा हुआ वह नोएडा की बाल भारती स्कूल की बस है. ड्राइवर नोएडा के लिए लौट रहा था. गाजीपुर में CNG भरवाने के बाद वह रॉन्ग साइड में ही चलने लगा. इस हादसे में पूरी गलती बस ड्राइवर की है. ड्राइवर का नाम प्रेमपाल है, कहा जा रहा है कि वह बस नशे में चला रहा था. उसे हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

Next Story