क्राइम

डिलवेरी बॉय को कस्टमर के कुत्ते ने दौड़ाया, तीन मंजिल नीचे गिरा! मालिक पर केस दर्ज

डिलवेरी बॉय को कस्टमर के कुत्ते ने दौड़ाया, तीन मंजिल नीचे गिरा! मालिक पर केस दर्ज
x
Delivery Boy Chased Customer's Dog: हैदराबाद के मणिकोंडा में एक डिलवेरी बॉय तीन मंजिल नीचे गिरा, उसे कस्टमर के कुत्ते ने दौड़ा लिया था

तीसरी मंजिल से नीचे गिरा डिलीवरी बॉय: हैदराबाद के मणिकोंडा में एक डिलवेरी बॉय को कस्टमर के खूंखार कुत्ते ने दौड़ा लिया, अपनी जान बचाने के चक्कर में डिलवेरी बॉय भागा और तीसरी मंजिल ने नीचे गिर गया. डिलवेरी बॉय तीन मंजिल नीचे गिरकर अधमरा हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया. मामला मणिकोंडा के श्रीनिधि हाइट्स अपार्टमेंट का बताया जा रहा है. जहां एक डिलेवरी बॉय कस्टमर को गद्दे की डिलेवरी देने आया था.

डिलेवरी बॉय को कुत्ते ने दौड़ाया

बताया गया है कि डिलवेरी बॉय मोहम्मद इलियास (30) ऐमज़ॉन कंपनी के प्रोडक्ट्स की डिलवेरी का काम करता है. जब वह मणिकोंडा के श्रीनिधि हाइट्स अपार्टमेंट में गद्दे की डिलवेरी देने के लिए पहुंचा तो कस्टमर का पालतू डॉबरमैन ने उसपर हमला कर दिया। इलियास अपनी जान बचाने के लिए दौड़ा और रेलिंग पर चढ़ गया. उसका पैर फिसल गया और वह सीधा तीन मंजिल नीचे गिरा। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया. डिलेवरी बॉय के शरीर की हड्डियां कई जगहों से टूट गई है, वह बुरी तरह घायल हुआ है.

रायदुर्गम पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ IPC की धारा 289 (जानवर के संबंध में लापरवाही) के तहत मामला दर्ज किया है. तेलंगाना गिग एंड प्लेटफॉर्म वर्कर्स यूनियन (TGPWU) ने प्रेस नोट जारी करते हुए मांग की है कि कुत्ते का मालिक, इलियास के इलाज का पूरा खर्चा उठाए. TGPWU ने लिखा है कि इलियास ड्यूटी के वक्त घायल हुआ है और तुरंत काम पर नहीं जा पाएगा इसलिए एमेजॉन की तरफ से उसे हर रोज हजार रुपये मिलने चाहिए.



Next Story