क्राइम

UP : फोन से दोस्ती फिर फोन कर बुलाया और बनाई अश्लील वीडियो, महिला कर रही ब्लैकमेल....

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 4:33 PM GMT
UP : फोन से दोस्ती फिर फोन कर बुलाया और बनाई अश्लील वीडियो, महिला कर रही ब्लैकमेल....
x
लखनऊ /  जल्दी धनवान बनने के चक्कर में लोग अपनी मर्यादाएं भी भूल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें एक प्रोफसर ने पुलिस में शिकायत करते हुए जानकारी दी है कि एक महिला ने उनका अश्लील वीडियों बना लिया और अब ब्लैकमेल करते हुए 10 लाख रूपये मांग रही है। वही उक्त माहिला अपने को पत्रकार बताते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दे रही है। ऐसे में प्रोफेसर ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

फोन से दोस्ती फिर फोन कर बुलाया और बनाई अश्लील वीडियो, महिला कर रही ब्लैकमेल....

लखनऊ / जल्दी धनवान बनने के चक्कर में लोग अपनी मर्यादाएं भी भूल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें एक प्रोफसर ने पुलिस में शिकायत करते हुए जानकारी दी है कि एक महिला ने उनका अश्लील वीडियों बना लिया और अब ब्लैकमेल करते हुए 10 लाख रूपये मांग रही है। वही उक्त माहिला अपने को पत्रकार बताते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दे रही है। ऐसे में प्रोफेसर ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

मिली जानकारी के अनुसार पीजीआई पुलिस ने प्रोफेसर की शिकायत के बाद अज्ञात आरोरियांे के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध कर लिया। वहीं पता चला कि आरोपी पत्रकार अपने साथियो के साथ वृंदावन चिरैया बाग के पास घूम रहे है। ऐसे में पुलिस ने आरोपियों को गिरफतार कर लिया है, और आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मामले के सम्बंध में प्रोफेसर ने पुलिस को बताया कि काफी दिन पहले एक अन्नोन नम्बर से फोन आया था। जिसे उन्हने रिसीव किया। सामने से महिला ने बात की और फिर यह बात करने का शिलसिला चलता रहा। एक दिन अचानक उस महिला ने बेटे की तबियत खराब होने का बहाना बनाकर प्रोफेसर को अपने घर बलाई। बाद में जब प्रोफेसर महिला के घर पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद दो लोगों ने उन्हे मजबूर करते हुए कपडे उतरवाए और महिला के साथ वीडियो बनाया। बाद में 10 लाख रूपये की मांग करने लेगे और प्रोफेसर को बंदी बना लिया था।

प्रोफेसर ने बताया कि वह किसी तरह उन सातिरो के चंगुल से छूटा और पुलिस के पास पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपियों की तलाश करने लगी। इसके लिए पुलिस ने अपने मुखबिरो को भी सतर्क कर दिया था तभी वृंदावन चिरैया बाग में उनके किसी और मुर्गे की तलाश में होने की जानकारी मिली। पुलिस ने आरोपियों को गिरफतार कर पूछताछ कर रही है।

Next Story