क्राइम

बंगाल पंचायत चुनाव से पहले कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या! TMC नेता पिस्टल के साथ गिरफ्तार

बंगाल पंचायत चुनाव से पहले कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या! TMC नेता पिस्टल के साथ गिरफ्तार
x
बंगाल में कांग्रेस कार्यकता की हत्या के बाद अधीर रंजन चौधरी ने TMC और ममता बनर्जी पर निशाना साधा है

Congress worker murdered in Bengal: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले एक कांग्रेस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शुक्रवार को मुर्शिदाबाद के खाडग़्राम में कांग्रेस को-वर्कर फूलचंद शेख की गोली मारकर उसकी जान ले ली गई. इस घटना के बाद पुलिस ने TMC नेता बशीर मोल्लाह को गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से एक पिस्टल भी बरामद हुई है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव होने हैं. ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या हो जाने से Congress और TMC के संबंधों में खटास पैदा हो गई है. इस हत्या के बाद अधीर रंजन चौधरी ने TMC पर आरोप लगाते हुए कहा- हम TMC को यह खून की राजनीति नहीं करने देंगे। TMC बताए वह चुनाव में बुलेट इलेक्शन चाहती है या बैलेट इलेक्शन?

कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में पुलिस ने डोमकाल इलाके से एक TMC कार्यकर्ता बशीर मोल्लाह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे एक पिस्टल भी जब्त की है। उसने अपने कमर में पिस्टल रखा हुआ था।

शांति से हो पंचायत चुनाव

अधीर रंजन चौधरी ने कहा- एक कांग्रेस कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. और रेबिका बीबी नाम की महिला सहित दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं. जंगल का राज हर जगह है. जिसके तहत सत्ता पक्ष के गुंडे और बदमाश विपक्षी कार्यकर्ताओं को अपना शिकार बना रहे हैं. इसलिए मैं विनम्रतापूर्वक आपसे अनुरोध करता हूं कि केंद्रीय बलों की सीधी निगरानी में पंचायत चुनाव कराए जाएं

गौरतलब है कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए TMC भी कांग्रेस के महागठबंधन में शामिल हो गई है. लेकिन पश्चिम बंगाल में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या के बाद मामला बिगड़ रहा है.

Next Story