क्राइम

बार-बार ससुराल आने की साले ने जीजा को दी ऐसी सजा, अब दामाद कभी नही जा पाएगा

Anuppur news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Padesh) के बैतूल (Betul) में बार-बार ससुराल आने पर नाराज साले ने जीजा को सजा-ए-मौत दी

Betul Muder News: दीदी और जीजा के बार-बार घर आने से साला इतना नाराज हो गया कि जीजा को सजाए मौत दे दिया। यह घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले (Betul district) के मुलताई थाना अंतर्गत बिछुआ गांव की है। हत्या होने की जानकारी मिलने के बाद मुलताई थाना की पुलिस मौके पर पहुची और मामले में कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी साले ने जीजा को डंडे से पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया है। इतना ही नही बीच-बचाव करने आई अपनी मां के साथ भी मारपीट करके उसे घायल कर दिया।

फसल की बुबाई करवाने पहुचा था जीजा

पुलिस के मुताबिक छिंदवाड़ा के हीरावाड़ी गांव निवासी विनोद पंद्राम 30 वर्ष की ससुराल प्रभातपट्टन ब्लॉक के बिछुआ गांव में है। सास रम्मो बाई ने बेटी सलिता और दामाद विनोद को खेत में फसल बुआई के लिए बुलाया था। जिसके चलते पति-पत्नी बिछुआ गांव पहुचे थें।

बताया जा रहा है कि आरोपी दीपक कुमरे ने बहन और जीजा के गांव आने को लेकर सवाल-जवाब करने लगा। उसका कहना था कि आखिर वे बार-बार यहां क्यों आ रहे है। इसको लेकर बहस बाजी शुरू हो गई, हांलाकि उस समय तो बातचीत से मामला शांत हो गया।

तो वही देर रात दीपक एक बार फिर अपने जीजा से ससुराल आने को लेकर भिड़ गया और मामला मारपीट में बदल गया। बताया जा रहा है कि दीपक ने अपने जीजा विनोद पर डंडे बरसाना शुरू कर दिया और विनोद के सिर, पीठ और हाथ पैर में गहरी चोट लगने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पत्नी की शिकायत मामला दर्ज

पति के साथ की गई मारपीट एवं हत्या मामले को लेकर मृतक की पत्नी सलिता की सूचना पर पुलिस ने आरोपी दीपक कुमरे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को जीजा का बार-बार घर आना उसे पसंद नहीं था और वह इसका विरोध कर रहा था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story