क्राइम

टीचर ने छात्रा को थप्पड़ मारा तो गुस्साए फौजी पिता ने स्कूल जाकर गोली मार दी

टीचर ने छात्रा को थप्पड़ मारा तो गुस्साए फौजी पिता ने स्कूल जाकर गोली मार दी
x
Bharatpur News: शिक्षक की पत्नी ने अपने पति की जान बचाने की कोशिश की और गोली उसे लग गई

Bharatpur News: एक स्कूल में फौजी पिता ने गोलियां बरसाना शुरू कर दी. जिसके कारण शिक्षक की पत्नी को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मामला राजस्थान के भरतपुर का है जहाँ एक स्कूल में शिक्षक ने एक छात्रा को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद उसने इसकी शिकायत अपने पिता से कि. छात्रा के पिता पेशे से फौजी निकले और उन्होंने अपनी सर्विस वाली बंदूक निकाली और स्कूल में जाकर फायरिंग करना शुरू दी।

गुस्साये उसके फौजी पिता ने स्कूल में आकर फायरिंग (Firing) कर दी. गोली मामले में बीच बचाव कर ही टीचर की पत्नी को लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. वारदात के बाद फौजी पिता वहां से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की शुरू की. स्कूल संचालक की घायल पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपी फौजी की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस का क्या कहना है

कामां थानाधिकारी दौलत साहू के अनुसार वारदात कनवाड़ा गांव में सोमवार को हुई. कनवाड़ा निवासी फौजी रामनिवास गुर्जर की बेटी गंगा गुर्जर गांव के ही बजरंग पब्लिक सीनियर सैकेंडरी स्कूल में पढ़ती है. इस स्कूल को सुरेंद्र सिंह संचालित करते हैं और वे वहां पढ़ाते भी हैं. वहां 10-11 दिन पहले होमवर्क नहीं करने पर सुरेंद्र सिंह ने गंगा गुर्जर को चांटा मार दिया था. गंगा ने इसकी शिकायत अपने पिता रामनिवास गुर्जर से की थी। जिसके बाद वो इतना आग बबूला हो गए कि उन्होंने स्कूल में जाकर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

छुट्टी लेकर आया था आरोपी फौजी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी फौजी रामनिवास आर्मी सेंटर से छुट्टी लेकर घर आया था. बेटी की शिकायत पर वह सोमवार को बंदूक लेकर स्कूल पहुंचा. वहां वह स्कूल के संचालक सुरेंद्र सिंह को बंदूक से धमकाने लगा. इस दौरान स्कूल संचालक की पत्नी राजबाला भी वहां मौजूद थी. वह रामनिवास और सुरेन्द्र सिंह के बीच हो रही बहस में बीच-बचाव करने लगी. इसी दौरान रामनिवासी गुर्जर ने बंदूक से गोली चला दी।

आरोपी फरार है

बंदूक से निकली गोली स्कूल संचालक की पत्नी राजबाला के हाथ में लगी. फायरिंग होते ही स्कूल में हड़कंप मच गया. राजबाला को उपचार के लिए तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. इस बीच फौजी रामनिवास मौका देखकर वहां से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही कामां थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहां पुलिस ने फौजी रामनिवास की खूब तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया.





Next Story