क्राइम

राजस्थान में नाबालिग को भट्टी में जलाया! घरवालों का आरोप गैंगरेप हुआ

राजस्थान में नाबालिग को भट्टी में जलाया! घरवालों का आरोप गैंगरेप हुआ
x
Rajasthan Me Nabalig Ladki Ko Bhatti Me Jalaya: राजस्थान में नाबालिग लड़की को भट्टी में जलाने का पूरा मामला

Bhilwara Me Nabalig Ladki Ko Bhatti Me Jalaya: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक नाबालिग लड़की को कोयला भट्टी में जलाकर मार डाला गया. बीते दिन से लापता लड़की के शव के टुकड़े भट्टी के अंदर जले हुए मिले। घर वालों ने उसके चांदी के कंगन से शव की पहचान की, परिवार वालों ने गैंगरेप की भी आशंका जताई है.

भीलवाड़ा में लड़की को कोयला भट्टी में जलाया

मामला भीलवाड़ा के कोटड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. बुधवार रात 10 बजे लड़की का जला हुआ शव कोयला भट्टी में मिला। नाबालिग बुधवार सुबह 8 बजे से लापता थी. उसे आखिरी बार खेत में जाते हुए देखा गया था. कहा जा रहा है कि वह सुबह बकरिया चराने के लिए निकली थी. दोपहर तीन बजे बकरिया वापस लौट आईं मगर बच्ची का कोई पता नहीं चला. इसके बाद परिवार के पुलिस में जाकर शिकायत की, और गांव वालों ने नाबालिग की तलाश शुरू की

रात 10 बजे गांव के ही एक शख्स ने कोयला भट्टी को जलता हुआ देखा, कोयला भट्टी को बारिश के समय नहीं जलाया जाता है इसी लिए शक हुआ. पास जाकर देखा गया तो नाबालिग के जूते वहीं पड़े हुए थे. नाबालिग के भाई ने भट्टी के अंदर जला हुए शव के अवशेष और चांदी का कड़ा मिला। पुलिस ने रात में ही भट्टी में काम करने वाले वाले तीन कालबेलिया को गिरफ्तार कर लिया

मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत फोरेंसिक टीम को बुलाया गया, गुरुवार सुबह एक और टीम जाँच के लिए पहुंची। मौके पर DM, SP, सभी बड़े अधिकारी पहुंच गए.

कोटड़ी थाना प्रभारी खिंवराज गुर्जर का कहना है की बच्ची की उम्र 14 साल थी और वह नृसिंगपुरा के पास रहती थी. पीड़ित परिवार का कहना है कि हत्यारों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया है और फिर उसे जिंदा ही जलती हुई भट्टी में डाल दिया।

Next Story