क्राइम

कर्नाटक हाईकोर्ट के 6 जजों को मिली जान से मारने की धमकी! कहा- पाकिस्तानी खाते में 50 लाख भेजो वरना दुबई गैंग मार डालेगी

कर्नाटक हाईकोर्ट के 6 जजों को मिली जान से मारने की धमकी! कहा- पाकिस्तानी खाते में 50 लाख भेजो वरना दुबई गैंग मार डालेगी
x
6 judges of Karnataka High Court received death threats: कर्नाटक हाईकोर्ट के जजों को जान से मारने वाले शख्स ने PRO को फोन किया था

6 judges of Karnataka High Court received death threats: कर्नाटक हाई कोर्ट के 6 जजों को जान से मारने की धमकी दी गई है. एक अनजान शख्स ने PRO को फोन कर और व्हाट्सऐप में मैसेज भेजकर यह धमकी दी है कि अगर जजों ने पाकिस्तानी अकाउंट में 50-50 लाख रुपए नहीं भेजे तो दुबई की गैंग उन्हें मार डालेगी।

हाईकोर्ट जजों को जान से मारने की धमकी

जजों को धमकी देने वाले ने इंटरनेशनल नंबर से फोन और व्हाट्सऐप मैसेज किए हैं. PRO ने बताया कि धमकी देने वाले ने 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी है. उसने कहा है कि अगर पैसा जमा नहीं किया गया तो दुबई गैंग जजों को मार डालेगी। हमारे पास कई इंडियन शूटर्स हैं जो हमारे इशारे का इंतजार कर रहे हैं.

बताया गया है कि कर्नाटक हाईकोर्ट के जस्टिस मोहम्मद नवाज, जस्टिस एच टी नरेंद्र प्रसाद, अशोक निजगन्नानवार, के नटराजन और वीरप्पा हैं. PRO ने बताया कि 12 जुलाई को शाम 7 बजे उन्हें कॉल आया था. धमकी देने वाले ने हिंदी, उर्दू और इंग्लिश में मैसेज भेजा था. जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज की थी.

पुलिस ये पता लगाने में जुट गई है कि आखिर धमकी भरा कॉल किसने, कहां से किया? पुलिस कॉल ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. और जिन जजों को जान से मारने की धमकी मिली है उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बता दें कि पिछले साल हिजाब विवाद मामले में भी कर्नाटक हाईकोर्ट के जजों को जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेकिन इस बात धमकी देने वाले फिरौती मांग रहे हैं.

Next Story