क्रिकेट

टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हुई: तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग डिजाइन, देखें जर्सी का फर्स्ट लुक

टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हुई: तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग डिजाइन, देखें जर्सी का फर्स्ट लुक
x

WTC फाइनल में टीम इंडिया नई जर्सी पहने हुए नजर आएगी. 

इंडियन क्रिकेट टीम के लिए नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है. इसे कश्मीरी डिज़ाइनर ने टीम इंडिया के लिए तैयार किया है, ख़ास बात यह है कि यह जर्सी तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग डिज़ाइन की गई है.

New Jersey for Indian Cricket Team Launched: इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है. इसे कश्मीरी डिज़ाइनर ने टीम इंडिया (Team India) के लिए तैयार किया है, ख़ास बात यह है कि यह जर्सी तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग डिज़ाइन की गई है. इसी जर्सी में टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में पहने हुए नजर आएगी.

बता दें MPL के बीच में कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म करने के बाद अब दिग्गज स्पोर्ट्स ब्रांड एडिडास (Adidas India) टीम इंडिया का नया किट स्पांसर (Team India New Kit Sponsor) है. कंपनी द्वारा ही वीडियो के जरिए टीम इंडिया के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 फॉर्मेट के लिए अलग-अलग डिज़ाइन की जर्सी जारी की है.

पिछले महीने ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने स्पोर्ट्स की दिग्गज ब्रांड एडिडास (Adidas) के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. एडिडास इंडियन मेंस क्रिकेट टीम के अलावा विमेंस सीनियर नेशनल क्रिकेट टीम, इंडिया-ए, इंडिया-बी और अंडर-19 (मेंस और विमेंस) क्रिकेट टीम के लिए जर्सी स्पांसर करेगी.

कश्मीरी डिज़ाइनर ने डिज़ाइन की टीम इंडिया की नई जर्सी

टीम इंडिया की जर्सी कश्मीरी डिज़ाइनर आकिब वानी ने डिज़ाइन की है. टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों के लिए टीम इंडिया डार्क ब्लू कॉलरलेस जर्सी पहनेगी, वनडे के लिए हलके नीले रंग की जर्सी होगी, जिसमें कॉलर होगा. जबकि टेस्ट मैचों के लिए जर्सी सफ़ेद रंग की होगी. इन तीनों ही जर्सियों में कंधे पर एडिडास की तीन-तीन पट्टियां हैं. फिलहाल टीम इंडिया का स्लीव स्पांसर अनाउंस होना अभी बाकी है.



एडिडास ने ड्रोन के जरिए लांच की टीम इंडिया की जर्सी

स्पोर्ट्स ब्रांड एडिडास ने टीम इंडिया की जर्सी ड्रोन के जरिए लांच की है. इसके लिए बाकायदा एक कार्यक्रम का आयोजन मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया था. ड्रोन के जरिए विशाल जर्सियों को हवा में उड़ाकर फर्स्ट लुक जारी किया गया है और इसे एडिडास इंडिया ने वीडियो के जरिए सोशल मीडिया और ट्विटर में ट्वीट कर कार्यक्रम की जानकारी दी है.

Next Story