क्रिकेट

WTC Final से पहले Rohit Sharma इंजर्ड! प्रैक्टिस में भी नहीं आए, मैच खेल पाएंगे?

WTC Final से पहले Rohit Sharma इंजर्ड! प्रैक्टिस में भी नहीं आए, मैच खेल पाएंगे?
x
Rohit Sharma Injured before WTC Final: अगर चोट ज्यादा हुई तो रोहित शर्मा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में खेल नहीं पाएंगे

Rohit Sharma Injured before WTC Final: इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा WTC Final से ठीक एक दिन पहले चोटिल हो गए हैं. हासिल जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा नेट प्रैक्टिस करने वक़्त घायल हुए हैं. उनके लेफ्ट हैंड के अंगूठे में चोट आई. घायल होने के बाद रोहित शर्मा दोबारा प्रैक्टिस करने के लिए भी नहीं आए.

रोहित WTC फ़ाइनल खेल पाएंगे?

कहा गया है कि अंगूठे में चोट लगने के बाद रोहित शर्मा को काफी दर्द हुआ है. ट्रीटमेंट के बाद भी उन्हें राहत नहीं मिली है. इसी लिए वो वापस प्रैक्टिस करने के लिए नेट पर नहीं लौटे। कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा को ज़्यादा गंभीर चोट नहीं आई है।

देखा जाए तो मामूली सी चोट के लिए रोहित शर्मा WTC Final से कोई कम्प्रोमाइज नहीं कर सकते। Rohit Sharma टेस्ट मैच के दिग्गज प्लेयर हैं और उनके बिना टीम कमजोर पड़ सकती है. रोहित शर्मा छोटी-मोती चोटों से रुकने वाले खिलाडी नहीं है. इससे पहले T-20 WC के दौरान भी प्रैक्टिस करते हुए रोहित चोटिल हो गए थे लेकिन ट्रीटमेंट लेने के 40 मिनट बाद वापस प्रैक्टिस करने के लिए आ गए थे.

7 जून को इंग्लैंड के ओवल ग्राउंड में WTC फाइनल मैच होना है. मैच से पहले टीम इंडिया का एक वीडियो सामने आया है. जिसमे रोहित कहते हैं मैं गेम और चैंपियनशिप जीतना चाहता हूं। आप इसीलिए खेलते हैं।

IPL के बाद WTC फाइनल ही फैंस के लिए एक्साइटमेंट वाली लीग है, इसके बाद पूरे जून में सन्नाटा पसरा रहेगा लेकिन पूरे जुलाई और सितंबर टीम इंडिया वेस्ट इंडीज, आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी इसके बाद Aisa Cup 2023 और उसके बाद ICC ODI WC 2023 होगा. Upcoming Cricket League 2023 देखने के लिए यहां क्लिक करें



Next Story