क्रिकेट

Shaheen Afridi 6,4,6,6 .. Video: बल्ले से भी पाक क्रिकेटर शाहीन अफरीदी ने बवाल काटा, न्यूजीलैंड के खिलाफ धुआंधार पारी

Shaheen Afridi 6,4,6,6 .. Video: बल्ले से भी पाक क्रिकेटर शाहीन अफरीदी ने बवाल काटा, न्यूजीलैंड के खिलाफ धुआंधार पारी
x
Shaheen Afridi 6,4,6,6 .. Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे मुकाबले में शाहीन अफरीदी ने बल्ले से महफिल लूट ली. इस मैच में बाबर आजम ने भी शतक लगाया.

Shaheen Afridi 6,4,6,6 .. Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे मुकाबले को पाकिस्तान ने 102 रन से जीतकर अपने नाम कर लिया. इस मैच में बाबर आजम का शानदार शतक तो देखने को मिला ही, लेकिन शाहीन अफरीदी की बल्लेबाजी ने मजा ला दिया. अफरीदी ने इस मैच में एक विकेट तो लिए ही, लेकिन बल्ले से उन्होंने बवंडर मचा डाला. शाहीन ने महज 7 गेंदों में 23 रन की नाबाद पारी खेली.

दरअसल, पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड के चौथे वनडे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 50 ओवर में 6 विकेट गवांकर 334 रन बनाए. इस मैच में शाहीन अफरीदी ने नाबाद धुआधार पारी खेली, उन्होंने 7 गेंदों का सामना किया और 3 छक्के और 1 चौके की मदद से 23 रन बना डाले. 335 के टारगेट का पीछा कर रही न्यूजीलैंड महज 232 रन बना सकी और 44वें ओवर में आलआउट हो गयी.

Shaheen Afridi 6,4,6,6 .. वीडियो


ब्लेयर टिकनर के ओवर में 3 छक्के और एक चौका

इस मैच में पाक क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने 117 गेंदों में 107 रन बनाए. जबकि सलमान अली अघा ने 58 रन की पारी खेली. लेकिन गेंदबाजी में महारथ हासिल कर चुके शाहीन अफरीदी ने बवाल ही काट दिया. न्यूजीलैंड गेंदबाज ब्लेयर टिकनर के ओवर में 3 छक्के और एक चौका लगाकर महफ़िल लूट ली. इस मैच में अफरीदी ने एक विकेट भी लिया है. ओवरऑल इस मैच के हीरो शाहीन अफरीदी ही थें.

लोगों ने कहा, ससुर की आत्मा घुस गई

शाहीन अफरीदी की पारी ने हर तरफ मजे ला दिए. सोशल मीडिया में भी जमकर लोगों ने कमेंट करना शुरू किया. कुछ लोगों ने कहा कि 'ससुर शाहिद अफरीदी (Shaheed Afridi) की आत्मा शाहीन के अंदर समा गई है.

बाबर का शतक, सबसे तेज 5 हजार रन बनाने वाले क्रिकेटर बनें

इस मैच में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने शानदार शतक लगाया और वनडे करियर में यह उनका 18वां शतक था. साथ ही उन्होंने इस मैच में वनडे करियर के 5 हजार रन भी पूरे किए. विश्व क्रिकेट में सबसे तेज 5 हजार वनडे रन बनाने के मामले में वे सबसे आगे निकल गए हैं. उन्होंने हाशिम अमला का विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

Next Story