NEWS/22-rape.jpg

'जब होश में आई तो मेरे शरीर में एक भी कपडे नहीं थे' वो मेरे बच्चो के सामने मेरा रेप करते रहे..

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
01 Jun 2021

छतरपुर : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में बंदरपुर गांव में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जिसमे एक दलित परिवार की महिलाओं को बंधक बनाकर पीटा गया था. यही नहीं महिला को 7 दिन तक बंधक भी बनाया गया था. महिला ने बताया की दबंगो के कारण गांव के सारे मर्द गांव छोड़कर भाग गए है.

महिला ने बताया की उन्हें और उनके पूरे परिवार को 25 मई को पुलिस ने छुड़ाया था. यही पुलिस ने दबंगो के खिलाफ  सिर्फ मामूली धारा लगाई है. महिला ने खुलासा करते हुए बताया की उन्होंने मेरे साथ कई दिन तक रेप किया जिसे पुलिस ने रिपोर्ट में दर्ज ही नहीं किया। यहाँ तक की मेरे पेट में पल रहे 5 महीने के गर्भ को भी लात मारा. महिला को डर है कोई अनहोनी न हो जाए. 

महिला ने खुलासा करते हुए पत्रकारों से बताया की जब दबंगो ने उनके साथ मारपीट की तो वो बेहोश हो गई. जब होश में आई तो उनके शरीर से सारे कपडे गायब थे. मुझे और मेरी सास को घर में ही बंधक बनाया गया था. रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल की टीम जब महिला के पास पहुंची तो उन्होंने कहा की हमें दबंगो से बचा ले वो जान से मारने की धमकी दे रहे है. महिला ने बताया की उसका मेडिकल चेकअप तक नहीं कराया गया है वो इस गांव में नहीं रह सकती इस गांव को छोड़कर कही और चली जाएंगी। 

महिला के साथ हुई गंभीर वारदात के बाद अब नेताओ का आना शुरू हो गया है. यही नहीं दलित महिला के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जांच दल गठित की है. साथ ही कमलनाथ ने कहा है की कोई भी आरोपी हो बचना नहीं चाहिए

दलित महिला ने कहा की उन दबंगो ने इस कदर उनके साथ मारपीट की है की वो न किसी से बात कर पा रही बी बैठ पा रही है. यहाँ तक की अभी तक इलाज भी शुरू नहीं हुआ है. महिला ने कहा दबंग लोग उन्हें राजीनामा करने का दबाव डाल रहे. दलित महिला ने प्राशसन से मांग की है की जल्द ही दबंगो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएं। 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER