छतरपुर

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, फोन पर कहा- तेरहवीं की तैयारी कर लो

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी
x

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है. भाई की शिकायत पर बमीठा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है.

मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है. भाई की शिकायत पर बमीठा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. धमकी देने वाले ने फोन पर कहा था कि 'धीरेंद्र समेत पूरे परिवार के तेरहवीं की तैयारी कर लो'.

बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग ने बमीठा पुलिस स्टेशन में एक धमकी पर एफआईआर दर्ज कराई है. लोकेश गर्ग के अनुसार, 22 जनवरी को रात 9.15 बजे मेरे पर फोन आया. मैंने फोन उठाया तो दूसरे तरफ से अज्ञात व्यक्ति बोला कि धीरेंद्र से बात कराओ, तो मैंने कहा- कौन धीरेंद्र? उसने बोला- बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री से. मैंने कहा कि हमारी पहुंच नहीं है बात कराने की. फिर उसने कहा- उनकी तेरहवीं की तैयारी कर लेना. मैंने बोला- क्यों कर लेना? आप कौन बोल रहे हैं? मैं आपको नहीं जानता तो वह बोला मैं अमर सिंह बोल रहा हूं. धीरेंद्र की तेरहवीं की तैयार कर लेना। इसके बाद फोन काट दिया.

लोकेश गर्ग की शिकायत पर बमीठा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया था उस मोबाइल को ट्रेस करने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें जब यह धमकी मिली है तब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री छत्तीसगढ़ के रायपुर में थें, आज वे फ्लाइट से रायपुर से खजुराहो के लिए रवाना होंगे और गढ़ा ग्राम स्थित बागेश्वर धाम जाएंगे. (यह भी पढ़ें : धीरेंद्र शास्त्री सनातन की बात कर रहें हैं इसलिए समर्थन, जादू-टोना, चमत्कार और दिव्य शक्ति जैसी बात मंजूर नहीं)


बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी



Next Story