छतरपुर

एमपी छतरपुर में निर्वस्त्र मिली युवती ने लगाया सनसनीखेज आरोप, 9 लोगों पर एफआईआर, कॉन्स्टेबल की जांच करेगी एसआईटी

Sanjay Patel
28 April 2023 7:51 AM GMT
एमपी छतरपुर में निर्वस्त्र मिली युवती ने लगाया सनसनीखेज आरोप, 9 लोगों पर एफआईआर, कॉन्स्टेबल की जांच करेगी एसआईटी
x
MP News: एमपी के छतरपुर में निर्वस्त्र और बेहोश मिली युवती ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। यह आरोप उसने राजनगर थाने में पदस्थ कॉन्स्टेबल और उसके आठ परिजनों पर लगाए हैं।

एमपी के छतरपुर में निर्वस्त्र और बेहोश मिली युवती ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। यह आरोप उसने राजनगर थाने में पदस्थ कॉन्स्टेबल और उसके आठ परिजनों पर लगाए हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले में कॉन्स्टेबल की जांच करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। युवती द्वारा शिकायत में बताया गया है कि कॉन्स्टेबल पर रेप का एक केस पहले से दर्ज है। आरोपियों ने केस वापस लेने के लिए उस पर दबाव बनाया।

क्या है मामला

छतरपुर से सटी उत्तरप्रदेश की सीमा में नौगांव-अलीपुरा नेशनल हाइवे 39 के किनारे बुधवार सुबहएक गुमटी के पीछे युवती बेहोश हालत में मिली थी। घटनास्थल महोबा जिला उत्तरप्रदेश होने के कारण महोबा पुलिस पहले युवती को नौगांव सिविल अस्पताल ले गई। इसके बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल लाया गया। महोबा और छतरपुर पुलिस द्वारा युवती के होश में आने के बाद उसके बयान लिए गए। अस्पताल में भर्ती युवती की शिकायत पर नौ आरोपियों पर किडनैपिंग, मारपीट और गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की गई है। जिसमें एक महिला का नाम भी शामिल है।

युवती ने पुलिस को यह दिया बयान

होश में आने के बाद युवती ने पुलिस को बताया कि कॉन्स्टेबल संजय तिवारी पर रेप का केस चल रहा है। केसर होने के बाद से वह फरार था। जिसको एसपी द्वारा निलंबित भी कर दिया गया था। इसी केस की पेशी के लिए वह डेढ़ माह पूर्व छतरपुर आई थी। आरेापी और उसके परिवार के लोगों ने उसे किडनैप कर अलग-अलग जगह रखने के साथ उसकी पिटाई की और गैंगरेप भी किया। कॉन्स्टेबल और उसका परिवार टीकमगढ़ के खरों गांव का रहने वाला है। इसी मामले में आरोपी परिवार द्वारा भी एसपी से शिकायत की गई है। जिसके उन्होंने युवती को षडयंत्रकारी बताया है।

निलंबित कॉन्स्टेबल की जांच करेगी एसआईटी

इस संबंध में एसपी अमित सांघी के अनुसार मामले में आरोपी बनाए कॉन्स्टेबल संजय तिवारी पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले में नौ लोगों को आरोपी बनाया गया है। कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी में महिला निरीक्षक, सिविल लाइन थाना प्रभारी सहित अन्य अधिकारियों को शामिल किया गया है।

एसपी को दिया शिकायती आवेदन

ममले में गुरुवार को एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी का परिवार छतरपुर एसपी के पास एक शिकायत आवेदन लेकर पहुंचा। जिसमें कहा गया है कि युवती षडयंत्रकारी है। उसके द्वारा कई लोगों पर झूठे केस दर्ज कराए जा चुके हैं। निलंबित कॉन्स्टेबल संजय तिवारी के रिश्तेदार दिलीप का कहना था कि रुपए ऐंठने के लिए उसके द्वारा झूठा केस दर्ज कराया गया है। इन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि युवती 17 अप्रैल को संजय के पिता से रुपए की डिमांड करने उनके गांव खरों भी गई थी। तब उन्होंने थाने में भी इसकी शिकायत की थी।

Next Story