छतरपुर

एमपी के छतरपुर में निर्दयी मां ने 12 वर्षीय बेटी पर बरसाई ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी, मौके पर ही हो गई मौत

Sanjay Patel
3 Oct 2023 9:57 AM GMT
एमपी के छतरपुर में निर्दयी मां ने 12 वर्षीय बेटी पर बरसाई ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी, मौके पर ही हो गई मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक निर्दयी मां ने अपनी 12 वर्षीय बेटी की निर्मम हत्या कर दी। बेटी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई प्रहार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक निर्दयी मां ने अपनी 12 वर्षीय बेटी की निर्मम हत्या कर दी। बेटी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई प्रहार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मौके से शव बरामद किया।

सोते समय गर्दन पर किया प्रहार

मामला छतरपुर के बड़ा मलहरा विकासखंड के ग्राम पुतरीखेरा के उपथाना घुवारा का है। यहां एक मां ने अपनी बेटी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया है कि मां की हालत मानसिक रूप से कमजोर थी। बताया गया है कि उसकी 12 वर्षीय बेटी और 10 वर्षीय बेटा सोमवार की रात्रि तकरीबन 9 बजे सो रहे थे। तभी निर्दयी मां ने कुल्हाड़ी उठाकर बेटी पूजा अहिरवार की गर्दन पर ताबड़तोड़ कई प्रहार किए। जिससे बेटी को चीखने तक का मौका नहीं मिल सका और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस दौरान उसका बेटा जाग गया और वह मौके से भाग निकला।

बेटे ने लोगों को दी जानकारी

मां द्वारा बेटी पर कुल्हाड़ी बरसाए जाने के बाद बेटा घर से भागकर आस पड़ोस के लोगों को इसकी जानकारी दी। यह खबर सुनते ही लोग आश्चर्यचकित रह गए। जब तक लोग मौके पर पहुंचे तब तक पूजा ने दम तोड़ दिया था। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार करते हुए मृतिका के शव को अपने कब्जे में ले लिया। मौके पर डीएसओ ने जांच की और शव का पंचनामा तैयार कर पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस द्वारा यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर महिला ने यह कदम क्यों उठाया। इस संबंध में डीएसओ डॉ. प्रदीप यादव के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति क्लियर हो सकेगी।

Next Story