छतरपुर

सास ने मोबाइल छीना तो नाराज बहू ने अपने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंका, फिर खुद कर लिया सुसाइड

सास ने मोबाइल छीना तो नाराज बहू ने अपने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंका, फिर खुद कर लिया सुसाइड
x
10 माह की मासूम की और महिला की मौत हो गई है. जबकि 4 वर्षीय बच्ची सुरक्षित है. 
10 माह की मासूम और महिला की मौत हो गई है. जबकि 4 साल की बच्ची कुएं की ईंट में फंसकर बच गई.

मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) से एक रूह कपा देने वाली दर्दनाक घटना सामने आ रही है. सास ने बहू से मोबाइल छीन लिया तो नाराज बहू ने अपने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक दिया और खुद कुएं में फांसी में झूल गई. इस घटना में बहू और उसकी 10 माह की मासूम बेटी की मौत हो गई है, जबकि कुएं की ईंट में फसने से 4 वर्षीय बच्ची सुरक्षित है.

घटना रविवार दोपहर सटई थाना क्षेत्र के ग्राम पारवा की है. रानी यादव (25) पति कन्हैया यादव का अपनी सास से मोबाइल चलाने को लेकर शनिवार को झगड़ा हुआ था. उस वक़्त पति घर में मौजूद नहीं था. सास ने बहू रानी से मोबाइल छीनकर अपने पास रख लिया.

रविवार को यानी दूसरे दिन बहू अपने रोजमर्रा के कार्यों पर लगी रही. रोज की तरह जानवरों को चारा भूसा देने गई और अपने दोनों 4 वर्षीय बच्ची और 10 माह की बच्ची को साथ ले गई. लौटते समय उसने दलित बस्ती के कुएं में दोनों मासूमों को फेक दिया और फिर खुद कुएं में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया.

इस घटना में रानी और उसकी 10 माह की मासूम की मौत हो गई, जबकि 4 साल की बच्ची बच गई. वह कुएं के पाट में फंस गई थी, उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

स्थानियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से महिला और उसकी मासूम बेटी का शव कुँए से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story