छतरपुर

MP Police का अमानवीय चेहरा / हार्ट के बायपास सर्जरी का निशान और दवाएं दिखाता रहा युवक, फिर भी बेरहमी से पीटती रही पुलिस

Aaryan Dwivedi
11 May 2021 6:01 PM GMT
MP Police का अमानवीय चेहरा / हार्ट के बायपास सर्जरी का निशान और दवाएं दिखाता रहा युवक, फिर भी बेरहमी से पीटती रही पुलिस
x
मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में पुलिस की अमानवता का सामना एक ऐसे युवक को करना पड़ा जिसका हार्ट का बायपास ऑपरेशन हुआ है. युवक सर्जरी के निशान दिखाता रहा, दवाएं दिखाता रहा लेकिन बेरहम पुलिस उसे पीटती रही. उसकी गलती महज यह थी कि लॉकडाउन के दौरान वह अपने घर से दूध लेने के लिए बाहर निकला हुआ था. 

शर्ट की बटन खोलकर दिखाया सर्जरी का निशान, दूध लेने गए युवक को बेरहमी से पीटती रही छतरपुर पुलिस

लॉकडाउन का पालन करा रही MP Police का कई जगहों पर अमानवीय चेहरा भी देखा जा रहा है. Lockdown के नाम पर पुलिस मानवता को भूलकर लोगों की बेरहमी से पिटाई करते तस्वीरों में कैद हो रही है. हाल ही में मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में पुलिस की अमानवता का सामना एक ऐसे युवक को करना पड़ा जिसका हार्ट का बायपास ऑपरेशन हुआ है. युवक सर्जरी के निशान दिखाता रहा, दवाएं दिखाता रहा लेकिन बेरहम पुलिस उसे पीटती रही. उसकी गलती महज यह थी कि लॉकडाउन के दौरान वह अपने घर से दूध लेने के लिए बाहर निकला हुआ था.

मामला छतरपुर जिले के गाँधी चौक का है. जहां बिट्टू चौरसिया नामक युवक अपने घर से दूध लेने के लिए बाहर निकला हुआ था. वह दूध लेकर वापस घर की ओर जा ही रहा था कि लॉकडाउन का पालन कराने के लिए तैनात पुलिस की नजर उस पर पड़ी. पुलिस ने आव देखा न ताव बिट्टू को पीटना शुरू कर दिया.

मत मारिए साहब! बायपास सर्जरी हुई है, दवा खाने के लिए दूध लेने गया था

युवक पिटाई के दौरान पुलिस कर्मियों से मिन्नतें करता रहा. उसने पुलिस को बताया की उसे दिल की बीमारी है. उसके हार्ट की बायपास सर्जरी हुई है. दवा खाना है इसके लिए दूध लेने गया था. वह शर्ट की बटन खोलकर पुलिसकर्मियों को सर्जरी का निशान दिखा रहा था. लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी, उसे बेरहमी से लाठी डंडों से पीटते रहें.

इतना ही नहीं, पुलिसकर्मियों ने उसकी बाइक और दूध की थैली को सड़क में फेंक दिया. बेरहमी से पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों को उसकी स्थिति जानकार भी उनका दिल नहीं पसीजा. साथ ही जनता की सुरक्षा के लिए जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी करने का हवाला देते रहे और कहते रहे कि बार-बार कहा जाता है घरों से अनावश्यक ना निकले फिर भी लोग निकलते हैं इसलिए उनको पीटना पड़ता है. लेकिन सोचने वाली बात यह है कि जब युवक अपनी दवाइयां और दूध की थैली दिखा रहा है, इसके बाद भी बड़ी बेरहमी से पिटाई करना कहां का न्याय है.

तस्वीरें वायरल

छतरपुर पुलिस की इस करतूत की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. लोग पुलिस के इस अमानवीय चेहरे का काफी विरोध कर रहें हैं. तो कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो युवक को पीट रहें पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहें हैं.

MP Police का अमानवीय चेहरा / हार्ट के ऑपरेशन का निशान और दवाएं दिखाता रहा युवक, फिर भी बेरहमी से पीटती रही पुलिस

Next Story